fbpx

Dunki’s Lutt Putt Gaya Song: पंजाब को लंदन बनाने चले शाहरुख खान, तापसी पन्नू को देख जग उठा रोमांस का कीड़ा

admin
admin
7 Min Read

Lutt Putt Gaya Shah Rukh Khan’s Song :

कुछ देर पहले ही Shah Rukh Khan की फिल्म डंकी का गाना Lutt Putt Gaya रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस को हिलाने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म को खास बनाने के लिए शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है। कुछ समय पहले ही शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

Dunki’s New Song Lutt Putt Gaya:

Shah Rukh Khan की फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया था। इसी बीच शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक और शानदार तोहफा दे डाला है। कुछ देर पहले ही फिल्म डंकी के मेकर्स ने फिल्म का गाना Lutt Putt Gaya रिलीज कर दिया है।

इस गाने में शाहरुख खान बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म डंकी के इस गाने में शाहरुख खान देसी अवतार में नजर आ रहे हैं।

कुर्ता पहनकर शाहरुख खान जमकर ठुमके लगा रहे हैं। अपने गाने को खास बनाने के लिए शाहरुख खान ने पंबाज को ही अमेरिका बना दिया है।

गाने के बीच में तापसी पन्नू शाहरुख खान को हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाती नजर आ रही हैं। वहीं शाहरुख खान बड़े ही प्यार से तापसी पन्नू को देखे जा रहे हैं।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू के इस अंदाज ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया है। बता दें फिल्म डंकी में तापसी पन्नू शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म में शाहरुख खान हार्डी नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो कि अपने दोस्तों के साथ लंदन शिफ्ट होना चाहता है।

Lutt Putt Gaya Song:

फिल्म में तापसी पन्नू मनु नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं विक्की कौशल शाहरु खान के दोस्त सुखी का रोल निभा रहे हैं।

शाहरुख खान की ये फिल्म 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। कहना गलत नहीं होगा कि इस बार शाहरुख खान क्रिसमस पर अपने फैंस को तोहफा देने वाले हैं।

ये साल किंग शाहरुख़ खान के नाम रहा। साल की शुरुआत में ब्लॉकबस्टर पठान और हाल में जवान की कमाई से सभी को हैरान करने के बाद सबकी निगाहें डंकी पर टिकी हैं।

राजकुमारी हिरानी के डायरेक्शन में बन रही डंकी एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है जिसकी पहली झलक शानदार है। हाल में पहला गाना ‘लुट पुट गया’ भी रिलीज़ हो गया जिसे ऑडियंस ने पसंद किया।

अब फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है जो मज़ेदार है। फिल्म कब रिलीज़ होगी, इस पर मेकर्स ने कितना पैसा खर्च किया है और भी बहुत कुछ।

राजकुमार हिरानी और Shah Rukh Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

मुन्ना भाई MBBS, लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स और पीके जैसी शानदार फ़िल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी पहलु बार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म डंकी में काम कर रहे हैं।

कई सालों बाद शानदार एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी का काम बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। शाहरुख़ खान के अलावा फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्रम कोच्चर, अनिल ग्रोवर और परीक्षित सहनी नज़र आनर वाले हैं।

बजट

फिल्म के बजट की बात करें तो मेकर्स ने सिर्फ 85 करोड़ के अंदर ये फिल्म बना कर तैयार कर दी है। लेकिन जिस तरह की फिल्म की झलक है उससे तो यकीन हो गया कि 85 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म कई करोड़ पार कर बड़ी कमाई करने वाली है।

रिलीज़

शाहरुख़ खान के नाम रहा ये साल खास था। शुरू पठान से हुई और अब अंत डंकी से होगा। डंकी क्रिसमस के मौके यानी 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

एक्टर्स की फीस

रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान ने 28 करोड़ की मोटी रकम ली है। वहीं तापसी को 11 करोड़, एक्सटेंडे कैमियो करने वाले विक्की कौशल ने अपने खास रोल के लिए 12 करोड़ चार्ज किये हैं।

बोमन ईरानी को 15 करोड़ जैसी मोटी रकम दी गई है। अगर टोटल किया जाये तो 85 करोड़ के बजट में 66 करोड़ तो इन बड़े एक्टर्स की फीस पर खर्च किये गये हैं।

एकाध करोड़ जूनियर एक्टर्स, ड्रेस डिजाइनर, म्यूजिक, लोकेशन, शूटिंग पर खर्च किये गये होंगे। तो 85 करोड़ के बजट में शूटिंग पर कितना पेर्स्सेंट इस्तेमाल हुआ है इसका जोड़ तो आप कर ही सकते हैं।

डंकी की कहानी

डंकी का मतलब डंकी फ्लाइट से है जिसे अवैध तरीका माना जाता है किसी दूसरे देश में प्रवेश करने के लिए। जब कोई व्यक्ति अवैध तरीके से एक देश से दूसरे देश में प्रवेश करने की कोशिश करता है।

इस तरीके को डंकी फ्लाइट के नाम से जाना जाता है। भारत समेत कई देशों में लोग इसी तरीके से विदेशों में एंट्री लेते हैं और फिर वहां बस जाते हैं।

भारत के पंजाब के लोग इसी तरीके से कनाडा में प्रवेश करते हैं। फिल्म में Shah Rukh Khan भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं।

इस सोशल ड्रामे में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा। शाहरुख वो शख्स बने होंगे जो इस अवैध तरीके का शिकार होते हैं। उन समस्याओं को सामने लाते हैं।

ये भी पढ़ें :

Soniya Bansal’s Re-entry In Bigg Boss 17: सोनिया बंसल बिग बॉस 17 में लेंगी री-एंट्री, वाइल्ड कार्ड के तौर पर आएंगी नजर

Bobby Deol Shares His ‘Animal’ Look:बॉबी देओल ने अपनी ‘एनिमल’ लुक की फोटो शेयर की, रणबीर कपूर के साथ अपनी शूटिंग की तस्वीर शेयर की

Share This Article