fbpx

Urfi Javed संग नशे में धुत्त लड़कों ने की बदतमीजी, गुस्साई एक्ट्रेस ने वीडियो बनाकर किया शेयर

admin
admin
3 Min Read

Urfi Javed Harassed By Gang Of Boys On Flight: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन ऐसे-ऐसे आउटफिट अपनाती हैं जो लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी अपने साथ हुई एक घटना के कारण चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट पर छेड़खानी हुई है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। उर्फी जावेद ने बताया कि मुंबई से गोवा जाते वक्त फ्लाइट में शराब के नशे में धुत्त कुछ लड़कों ने उनके साथ बदतमीजी की है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन लड़कों से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है। उर्फी जावेद की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन लड़कों से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मुंबई से गोवा सफर करते हुए फ्लाइट में मुझे कल शोषण का शिकार होना पड़ा। वीडियो में मौजूद ये लड़के अजीबों-गरीब बातें कह रहे थे, छेड़खानी कर रहे थे और नाम ले रहे थे। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की तो उनमें से एक ने कहा कि मेरे दोस्तों ने शराब पी हुई है। नशे में होना महिलाओं संग बदतमीजी करने का कोई रास्ता नहीं होता है। पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक की प्रॉपर्टी नहीं।”

hgctfr 1

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने किसी मसले का बेबाकी से खुलासा किया हो। इससे पहले उन्होंने मणिपुर में महिलाओं संग हुई घटना का भी पुरजोर विरोध किया था। उर्फी जावेद ने सरेआम कुकी समुदाय की महिलाओं के लिए न्याय की मांग की थी। उनके इस कदम को लेकर लोगों ने जमकर सराहना भी की।

LSD 2 में दिखाई देंगी उर्फी जावेद
उर्फी जावेद को लेकर खबर है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। दरअसल, एकता कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के लिए उर्फी जावेद को अप्रोच किया है। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले शूटिंग से जुड़ी फोटो भी शेयर की थी, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Share This Article