fbpx

जाने क्यों राजेश खन्ना की बेटी सन्नी देओल को मानती है अपना असली बाप?

admin
admin
2 Min Read

सनी देओल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। अपने एक्टिंग के दम पर बहुत नाम कमाया है। बॉलीवुड में इन्होने एक अलग पहचान बनायी हुई है। वो दुनिया भर में काफी पॉपुलर है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे की है।

9 735x400 1

सनी देओल अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर काफी चर्चे में रहते है। सभी उनके दीवाने है। सनी पाजी ने 1983 में अपना फ़िल्मी करिअर चुना था। उनकी फिल्म (बेताब ) सुपरहिट गयी थी। लोगो ने इनकी फिल्म और एक्टिंग दोनों को काफी पसंद किया था।

35

सनी का नाम बहुत सी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। अमृता सिंह और डिंपल कपाडिया के साथ भी इनका नाम जुड़ चुका है। सनी ने खुद ही इस रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों को कई जगह स्पॉट भी किया गया था। सनी देओल की शादी पूजा के साथ हुई थी। और डिंपल की शादी राजेश खन्ना के साथ हुई थी।

33 1

इनका अफेयर शादी के बाद शुरू हुआ था इनकी वाइफ पूजा ने धमकी भी दी थी की ये इनसे दूर चली जायेंगी। ऐसा लोग कहते है की ट्विंकल इन्हे छोटे पापा भी बुलाने लगी थी। फिर सनी ने इनसे दूरी बना ली थी दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। 2017 में फिर मोनाको में इन्हे साथ में देखा गया था।

32 2

दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर आयी थी। सनी और डिंपल ने बहुत सी फिल्मे साथ में की है। आग का गोला ,मंजिल मंजिल ,नरसिम्हा जैसी फिल्मो में साथ में काम किया था।

34 2

Share This Article