fbpx

Don 3 : शोभिता धूलिपाला रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाना चाहती हैं: ‘मैं रोमांचित हो जाऊंगी’

admin
admin
7 Min Read
Don 3

Don 3 :

रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली Don 3 की घोषणा को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। जहां कुछ लोग फ्रैंचाइज़ी की वापसी से खुश थे, वहीं दूसरों ने सोचा कि शाहरुख खान को अभी भी 11 देशों की पुलिस द्वारा पीछा किए जा रहे स्टाइलिश अपराधी की भूमिका निभानी चाहिए। इससे फिल्म की मुख्य अभिनेत्री को लेकर भी अटकलें लगने लगीं।

हालांकि यह अफवाह है कि कियारा आडवाणी उस भूमिका को निभा सकती हैं, आधिकारिक घोषणा की कमी ने प्रशंसकों को दिल थाम कर इंतजार करवा रखा है। Don 3 इस बीच, शोभिता धूलिपाला, जिन्होंने हाल ही में मेड इन हेवन सीज़न 2 और द नाइट मैनेजर से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, ने बहुप्रतीक्षित सीक्वल में अभिनय करने की उत्सुकता व्यक्त की।

समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, शोभिता धूलिपाला ने बताया कि वह रोमा की भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त क्यों होंगी। उन्होंने कहा, ”मैं (‘Don 3 ‘ का हिस्सा बनकर) रोमांचित होऊंगी। ‘मेड इन हेवन 2’ आने के बाद, बहुत सारे लोग थे जो कहते थे, ‘तारा बहुत साहसी है’ और ‘तारा की ऊर्जा रोमा की तरह है’।

तो, वह तुलना अच्छी थी, मुझे फिल्में पसंद हैं। रोमा के रूप में प्रियंका अद्भुत थीं। बस यह संभावना कि लोगों ने सोचा कि यह एक उपयुक्त चीज़ थी, आश्चर्यजनक थी। मुझे इसके (‘Don 3 ‘) लिए ऑडिशन देना अच्छा लगेगा।”

इस बीच, रणवीर सिंह की Don 3 की घोषणा के टीज़र के कारण शाहरुख खान और फिल्म के निर्माता, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कुछ आलोचना हुई। फरहान ने बीबीसी इंटरव्यू में इस बारे में बात की और रितेश ने Indianexpress.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने विचार साझा किए.

अपनी फिल्मों के लिए सही अभिनेताओं को चुनने के महत्व के बारे में बातचीत के दौरान, जब उनसे किसी प्रोजेक्ट के रिलीज होने से पहले कभी-कभी मिलने वाली आलोचना के बारे में पूछा गया, जैसा कि Don 3 के मामले में देखा गया था, तो रितेश ने इस तरह की आलोचना के प्रभाव को नजरअंदाज कर दिया और कहा , “यह कुछ भी नहीं है।

हम इसका जवाब तब देंगे जब हम Don 3 पर आएंगे। जब आप ट्रेलर देखेंगे, तो आप मुझे बताएंगे कि क्या वह लड़का किरदार (फिल्म की मांग) पर खरा उतरता है। अब, यह सुनिश्चित करना हमारा काम है कि ऐसा हो।”.

रितेश सिधवानी ने इस बारे में भी बात की कि फिल्मों और ऑनलाइन शो के बीच कास्टिंग कैसे भिन्न होती है। जब भारत में पहली बार वेब सीरीज़ की शुरुआत हुई, तो भूमिकाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं को चुनने पर ध्यान केंद्रित किया गया। लेकिन पिछले दो वर्षों में, जब कई प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर चले गए हैं, तो क्या उनके अभिनेताओं को चुनने का तरीका बदल गया है? सिधवानी ने कहा कि शुरू से ही वे बड़े नामी सितारों के पीछे जाने के बजाय ऐसे अभिनेताओं को चुनने में विश्वास करते थे जो भूमिकाओं में फिट हों।

 

उन्होंने उल्लेख किया कि किसी विशिष्ट अभिनेता को ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट लिखना एक समस्या हो सकती है क्योंकि यदि प्रोजेक्ट नहीं होता है, तो यह लेखक के लिए हतोत्साहित करने वाला हो सकता है। हालाँकि, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ, आपको किसी विशेष स्टार या छवि से बंधे बिना किसी भूमिका के लिए सही व्यक्ति को चुनने की स्वतंत्रता है।

jgcf

रिपोर्टों के अनुसार, फरहान अख्तर अन्य लंबित परियोजनाओं को पूरा करने के बाद Don 3 में उतरेंगे। Don 3 की शूटिंग 2024 के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है और उसकी रिलीज डेट 2025 पर है।

 

‘डॉन’ में रोमा का किरदार फिल्म के सबसे मशबूर पात्रों में से एक है। यह कहा जा सकता है कि बिना इस कैरेक्टर के डॉन की हर फिल्म अधूरी है।ओरिजनल डॉन में इस किरदार को जीनत अमान ने निभाया था। वहीं, फरहान अख्तर की फिल्मों में इस रोल को प्रियंका चोपड़ा ने अदा किया था। हाल ही में फिल्म के तीसरे भाग की घोषणा की गई है, जिसके बाद से ही लोग इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 

इस फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि, लीड एक्ट्रेस को लेकर अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है कि फिल्म में कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं, लेकिन शोभिता धुलिपाला के फैंस चाहते हैं कि वह इस किरदार को निभाएं।
सोशल मीडिया पर अब तक बड़ी संख्या में फैंस शोभिता को इस रोल में देखने की डिमांड कर चुके हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने आस्क मी ए क्वेच्शन का सेशन रखा था। इस दौरान उनसे एक फैन ने पूछा कि आपको मैं डॉन 3 में देखना पसंद करूंगा। इस पर  जवाब देते हुए शोभिता ने कहा, “डॉन के बारे में इतने सारे सवाल। मैं इस पर क्या ही कह सकती हूं। रोमा का किरदार निभाना जाहिर तौर पर मेरे लिए सपने जैसा होगा।”
TAGGED: , ,
Share This Article