fbpx

Diwali 2023:स्टार प्लस के मोहित मलिक, रोहित चंदेल, शगुन शर्मा साहित इन एक्टर्स ने दी दर्शकों को दिवाली की शुभकमना

admin
admin
6 Min Read

Diwali 2023:

12 नवंबर को देशभर में दिवाली का जश्न देखने को मिलेगा. इस त्योहार को लिए सेलेब्स ने फैंस को बधाई देनी भी शुरू कर दी है.स्टार प्लस के भी कुछ कलाकारों ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी .

इस साल  12 नवंबर को देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा. इस खास दिन के लिए टीवी सेलेब्स भी काफी एक्साइटिड हैं. इस बीच मोहित मलिक से लेकर रोहित चंदेला तक ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी है.

Mohit Malik’s Diwali 2023

Mohit Malik ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई देते हुुए कहा-  “मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाऊंगा, यह मेरे बेटे एकबीर को इन सब चीजों के बारे में बताने का सही समय है.

हम घर सजाएंगे और उसे रोशनी से जगमगा देंगे. मैं पहले पटाखे फोड़ता था, लेकिन अब मैं पटाखों से परहेज करता हूं और सभी से गुजारिश करना चाहता हूं कि पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए पटाखे न जलाएं.

प्लीज मुंबई में एयर क्वालिटी की चिंता को ध्यान में रखते हुए पटाखों को ना कहें. सभी को दिवाली की शुभकामनाएं!”

टीवी का एक और सितारा अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं मोहित मलिक की। टीवी पर अपनी अदाकारी से खास पहचान बनाने वाले एक्टर जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आ सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो मोहित मलिक, अभिषेक कपूर के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे, जिसमें अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं।

Rohit Chandel’s Diwali 2023 Wishes:

वहीं, Rohit Chandel ने दिवाली की बधाई देते हुए कहा “हर दिवाली, मैं अपने घर जाता हूं और इसे अपने परिवार के साथ मनाता हूं। अगर इस साल समय मिला, तो मैं जरूर जाउंगा.

जब हम छोटे थे, तो मैं और मेरा भाई मॉडिफाइड पटाखे बनाते और जलाते थे. लेकिन इसके साथ हमने सेफटी का भी पूरा ध्यान दिया. मैं सभी के लिए खुशी और समृद्धि और एक स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

हाल ही में अभिनेत्री फरनाज़ शेट्टी के साथ अपना रिश्ता खत्म करने वाले अभिनेता रोहित चंदेल का कहना है कि अब उनका ध्यान अपने करियर पर है।
फिल्म ‘पांड्या स्टोर’ में धवल का किरदार निभाने वाले रोहित का कहना है कि उनकी प्यार में पड़ने की कोई योजना नहीं है। ‘ये उन दिनों की बात है’ के अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे उन्हें नई चुनौतियों का सामना करने में मजा आता है।

Priyanshi Yadav’s Diwali 2023 Celebration:

पंड्या स्टोर एक्ट्रेस प्रियांशी यादव ने कहा- “मैं इस साल अपनी मां के साथ दिवाली मनाऊंगी क्योंकि मेरा बाकी परिवार दिल्ली में है.

मैं पटाखे फोड़ने से परहेज करती हूं क्योंकि मुझे ऐसा करना पसंद नहीं है, और मैं हर किसी को ऐसा न करने और पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त रखने की सलाह देती हूं.

हम परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाएंगे और लक्ष्मी पूजा करेंगे. सभी को मेरी तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं.”

कौन हैं Priyanshi Yadav

Priyanshi Yadav इंडस्ट्री में पैर जमाने जा रही हैं। पंड्या स्टोर उनके करियर का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है। इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक, वह खुद को एक आर्टिस्ट, एक्टर और मॉडल के रूप में बयां करती हैं।

Shagun Sharma’s Diwali 2023 Preparation: 

Shagun Sharma ने भी फैंस को दिवाली की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि “मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाऊंगी, हम मंदिर जाएंगे और भगवान से आशीर्वाद लेंगे, और अगर मैं शूटिंग कर रही हूं, तो मैं सेट पर अपने रील परिवार के साथ सेलिब्रेशन करुंगी.

बचपन में मैं अपने भाई के साथ दिवाली पर पटाखें फोड़ती थी लेकिन अब में ऐसा नहीं करती और दूसरों को भी दिवाली पर पटाखें न जलाने की सलाह दूंगी. आप सभी को सेफ और हैप्पी दिवाली।”

Shagun Sharma एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री है। वह टीवी सीरियल इश्क पर जोर नहीं, ससुराल गेंदा फूल 2, हरफूल मोहिनी और ये है चाहतें में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

साल का सबसे बड़ा त्योहार आ चुका है और इस खास मौके को और खास बनाते हुए स्टार प्लस के सभी एक्टर्स ने अपने फैंस और दर्शकों को अपने अंदाज में धेरसारी शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें :

Bipasha Basu’s Daughter Devi’s 1st Birthday:बिपाशा बसु की बेटी देवी के पहले जन्मदिन के लिए एक्ट्रेस ने प्री बर्थडे की ताईयारी दिखाई झलक, देवी केक काटती आई नजर

On The Day Of Dhanteras Ananya Bought Her New House: धनतेरस पर अनन्या पांडे ने मुंबई में खरीदा अपना घर, गृहप्रवेश की तस्वीर शेयर की

Share This Article