fbpx

Disha And Rahul Held The Naming Ceremony Of Her Daughter:दिशा और राहुल ने रखा अपनी बेटी का नामकरण समारोह, रखा इतना प्यारा नाम

admin
admin
6 Min Read

Disha Parmar Rahul Vaidya Pics :

दिवाली के मौके पर बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और उनकी पत्नी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी बेटी के नामकरण सेरेमनी की कई अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में दोनों अपनी लाडली नव्या पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को भी उनकी यह फोटोज काफी पसंद आ रही हैं।
टीवी इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक दिशा परमार और राहुल वैद्य कुछ महीनों पहले ही माता-पिता बने हैं। माता-पिता बनने के बाद से ही दोनों अपने पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं।

इसके साथ ही यह कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी की कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

अब हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी बेटी का नामकरण किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस को दिखाई थीं। अब एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।

Rahul Vaidya ने शेयर की अनदेखी फोटोज

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने दिवाली के मौके पर अपनी लाडली बेटी का नामकरण किया। इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। बता दें कि दिशा परमार और राहुल ने अपनी बेटी का नाम नव्या वैद्य रखा है। अब उन्होंने इसी नामकरण सेरेमनी की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

इन फोटोज को Rahul Vaidya ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज में बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं।

वहीं, दिशा येलो और पिंक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘नव्या की नामकरण सेरेमनी’।

बेटी नव्या पर लुटाया प्यार

इन फोटोज में राहुल और दिशा अपनी बेटी को गोद में लिए उस पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

फैंस को भी यह फोटोज काफी पसंद आ रही हैं। वह इस पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘इतना सुंदर नाम, आप दोनों को बधाई’। एक अन्य ने लिखा ‘क्यूट नव्या’। कई अन्य यूजर ने भी इमोजी और कमेंट के जरिए अपना प्यार लुटाया।

टीवी वर्ल्ड के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक  राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर है. दोनों जब से एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं तब से उनकी दुनिया ही बदल गई है. दोनों लाइफ का बेस्ट फेज एंजॉय कर रहे हैं.

कपल ने 30 सितंबर 2023 को अपनी बेटी (Disha Parmar and Rahul Vaidya’s daughter) को वेलकम किया था.

और अब बेटी के दो महीने की होने से पहले उन्होंने बेटी का नाम रिवील (Disha Parmar and Rahul Vaidya reveal daughter’s name) किया है. हाल ही में उन्होंने बेटी की नामकरण सेरेमनी रखी, जिसकी झलक कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बीते दिन यानी 14 नवंबर 2023 को दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी प्रिंसेस के लिए एक ग्रैंड नामकरण सेरेमनी होस्ट (Disha Parmar host a Naamkaran ceremony) की, जिसमें उनकी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए.

नामकरण के लिए कपल ने बेटी के झूले को खूबसूरती से सजाया था, जिसमें बेटी को सुलाकर फिर नामकरण सेरेमनी की गई.

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी बेटी का नाम नव्या (Navya) रखा है, जिसका मतलब भी बहुत प्यारा है. नव्या का मतलब है बेहद प्यारी, और जाहिर है दिशा परमार और राहुल वैद्य के लिए उनकी बेटी इस दुनिया में सबसे प्यारी है, इसलिए उन्होंने उसका ये नाम रखा है.

हालांकि कपल ने अब तक नामकरण सेरेमनी की कोई तस्वीर नहीं शेयर की है, लेकिन इंस्टा स्टोरी पर फैमिली मेंबर्स द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमें सभी उनकी लाडली नव्या पर प्यार और आशीर्वाद बरसाते दिख रहे हैं.

लुक की बात करें तो बेटी के नामकरण सेरेमनी के लिए दिशा परमार ने ऑरेंज और पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी.

वहीं, राहुल शेरवानी में नजर आ रहे थे, जबकि बेटी को भी मैचिंग फ्रॉक और हेडबैंड पहनाया गया था. लेकिन इस बार भी कपल ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है.

बता दें इससे पहले कपल ने अपनी लिटिल प्रिंसेस के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थीं.

ये भी पढ़ें :

ShahRukh Khan Gave Wonderful Party In Honour Of David Beckham:डेविड बेकहम की शान में शाहरुख खान ने दी शानदार पार्टी, कोई कसर नहीं छोड़ी नवाजी मैं

Dolly Sohi Is Victim Of Cancer:डॉली सोही टीवी सीरियल ‘भाभी’ फेम एक्ट्रेस को हुआ कैंसर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी, कहां ‘सफर का शिकार..’

Share This Article