fbpx

Priyanka Chopra को अंडरवियर में देखना चाहता था डायरेक्टर, फिल्म की शूटिंग के लिए रख दी थी ये शर्त

admin
admin
3 Min Read

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका चोपड़ा को एक डायरेक्टर ने फिल्म के लिए उनका अंडरवियर दिखाने की बात कही थी।

Priyanka Chopra Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बेबाक बयानों को लेकर काफी सुर्खियों बटोरती हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़े- बड़े खुलासे कर रही हैं। पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर बात की, इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से उन्हें इंडस्ट्री के लोगों ने कॉर्नर कर दिया था। अब एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया एक फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर उनका अंडरवेयर देखना चाहते थे।

trd

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया चौंकाने वाला खुलासा
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि यह घटना साल 2002 से 2003 के बीच की है। वह इंडस्ट्री में नई थीं और उन्हें अंडरकवर एजेंट का रोल करना था। इस रोल के लिए प्रियंका एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम कर रही थीं, जिससे वह आजतक कभी नहीं मिली थीं।

इस फिल्म में एक सीन के दौरान प्रियंका चोपड़ा को एक लड़के को सिड्यूस करना था। इसके लिए एक्ट्रेस को अपने बदन के सभी कपड़े उतारने के लिए कहा गया था।

hyfrtd

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाहती थीं कि इस सीन के लिए वह कई कपड़ों में नजर आएं लेकिन डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से कहा था कि नहीं मुझे इनका अंडरवेयर देखना है वरना इस फिल्म को देखने के लिए कोई क्यों आएगा भला?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के स्टाइलिश के सामने कही थी ये बात
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में बताया कि डायरेक्टर ने ये बात सीधे मुझसे नहीं कही बल्कि मेरे सामने स्टाइलिस्ट से कही। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ये बेहद ही गैर मानवीय पलों के जैसा था। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि उनकी कला बिल्कुल भी अहम नहीं है।

प्रियंक चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने छोड़ दी थी फिल्म
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि दो दिनों तक काम करने के बाद उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी जेब से प्रोडक्शन हाउस को पैसे भरे थे, इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को लात मार दी थी।

Share This Article