fbpx

दिलीप जोशी ने दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की संभावित वापसी के बारे में बात की

admin
admin
2 Min Read

मुंबई – तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित शो में से एक है। इन वर्षों में, मूल कलाकारों में से कई लोगों ने शो छोड़ दिया, लेकिन इससे इसकी लोकप्रियता में कोई बाधा नहीं आई। हालांकि, एक कास्ट मेंबर जिसे दर्शक सबसे ज्यादा मिस करते हैं, वह हैं दिशा वकानी जिन्होंने शो में ‘दयाबेन’ का प्रतिष्ठित किरदार निभाया था।

uvgkgiuv

दिलीप ने कहा, “यह पूरी तरह से निर्माताओं पर निर्भर करता है। वे तय करेंगे कि वे किसी नए अभिनेता को रिप्लेस करना चाहते हैं या नहीं। एक अभिनेता के रूप में, मुझे दया के किरदार की याद आती है। लंबे समय से, आप सभी ने अच्छाई का आनंद लिया है और दया और जेठा के मजेदार सीन।

yugvtgv

दिशा जी के जाने के बाद से वो हिस्सा, वो एंगल, फनी पार्ट गायब है। दया और जेठा के बीच की केमिस्ट्री गायब है। लोग भी यही कह रहे हैं। देखते हैं, मैं हमेशा सकारात्मक रहता हूं, और असित भाई हमेशा सकारात्मक रहते हैं। इसलिए आप कभी नहीं जानते कि कुछ दिलचस्प सामने आ जाए। कल किसने देखा।”

ygfvjgyfc

हाल ही में एक साक्षात्कार में, जेठालाल गढ़ा की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी ने खुलासा किया है कि वह दया के चरित्र को भी याद करते हैं और उनकी अनुपस्थिति के कारण शो कमतर है।

Share This Article