fbpx

क्या शादी के बाद Riteish Deshmukh ने जेनेलिया को फिल्में न करने के लिए किया था मजबूर? एक्ट्रेस ने अब बताया क्या है सच

admin
admin
3 Min Read

Genelia Deshmukh On Films: जेनेलिया देशमुख ने शादी के बाद काम कम करने की असल वजह का खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि रितेश देशमुख ने उन्हें काम करने से नहीं रोका.

Genelia Deshmukh On Films: रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की क्यूटनेस से ओवरलोडेड वीडियोज अक्सर फैंस को गुदगुदाती रहती है.

ये कपल 2012 में शादी के बंधन में बंधा था. जिसके बाद से ही जेनेलिया ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली. उनके फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फैमिली को ज्यादा समय दे रही हैं. इस बीच आरोप ये भी लगे कि शादी के बाद रितेश देशमुख ने जेनेलिया को शादी करने से मना किया था. हालांकि इन सब के बीच अब जेनेलिया ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की और शादी के बाद फिल्में कम करने की वजह का खुलासा किया.

क्यों फिल्मों से बनाई दूरी?: जब जेनेलिया से सवाल किया गया कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी क्यों बना लीं और क्या रितेश देशमुख इसकी वजह हैं? तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया, “मुझे पता है लोग जो कहना चाहते हैं वो कहते हैं लेकिन सच तो ये है कि ये फैसला मेरा था. हमेशा और आज तक.. जैसे लोग कहते हैं तुम ज्यादा काम क्यों नहीं करतीं?’ तो मैं बता दूं मुझे नहीं लगता कि मैं इतना काम कर सकती हूं. बल्कि मुझे लगता है अभी मुझे अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहिए.”

अपना काम खुद चुनती हैं जेनेलिया: जब जेनेलिया से उनके काम के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘कभी मैं ये करना चाहती हूं तो कुछ और. मैं खुद चुनती हूं कि मुझे क्या करना है और अच्छी बात ये है कि मैं अब ऑथेन्टिक की तलाश नहीं करती कि मुझे किसी विशेष बैनर के तले काम करना है. मुझे एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना है जिसकी स्क्रिप्ट पढ़ने पर मुझे प्रभावित करती है.’ जब जेनेलिया से पूछा गया कि उनके बच्चे कभी अजीब डिमांड करते हैं? तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि हां उनके बच्चे डिमांड तो करते हैं लेकिन वो अजीब नहीं होतीं.

Share This Article