fbpx

क्या जूही चावला ने पैसों के लिए की थी अमीर बिजनेसमैन से शादी, सच्चाई कुछ और निकली

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

90 दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी जूही चावला उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है बॉलीवुड का ऐसा ही कोई हीरो बचा हुआ जिसके साथ चावला ने काम ना किया हो. लोग उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने हैं. उनके फैंस ने उन पर सवाल तब उठाए जब उन्होंने अचानक अपने से ज्यादा उम्र के एक व्यक्ति से शादी कर ली. आइए जानते हैं किन हालातों में कोई जूही चावला की शादी…

जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को अंबाला में हुआ था। बचपन से ही उसे एक्टिंग का काफी शौक था.थी.जूही चावला को पहली बार बड़े पर्दे पर देखकर हर कोई उनकी एक्टिंग और खूबसूरती का दीवाना हो गया. इसके बाद जूही को एक के बाद एक फिल्में मिलने लगीं।

अब जूही 53 साल की हो गई हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी ही है जैसी उन दिनों हुआ करती थी.
जूही चावला के पति जय मेहता ‘मेहता’ ग्रुप के मालिक है. जोकि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. जय मेहता की पत्नी की मृत्यु एक कार एक्सीडेंट के दौरान हो गई थी. उसी समय जूही चावला की मां की भी मृत्यु हो गई थी. तब जूही चावला अकेली हो गई एनी हालातों में उन्होंने जय मेहता से शादी कर ली थी.और इस मुस्किल वक्त में एक दूसरे का साथ दिया.

जूही की इस शादी से हर कोई हैरान था क्योंकि इससे पहले जूही के किसी अफेयर की खबर नहीं आई थी. लोग यहां तक ​​कहने लगे कि जूही ने पैसों के लिए एक बूढ़े आदमी से शादी की है लेकिन देखा जाए तो जूही अपने पति से उम्र में मात्र 6 साल छोटी है.जो कि आम बात है. साल 2001 ने जूही की बड़ी बेटी जाह्नवी का जन्म हुआ, बेटी के 2 साल होने के बाद उनको एक बेटा हुआ. आजकल जूही बॉलीवुड बहुत दूर अपने परिवार के साथ बदहाल जिंदगी जी रही है.

Share This Article