fbpx

बचपन से ही निडर रही हैं धाकड़ गर्ल कंगना रनौत देखिए एक्ट्रेस की बचपन से जवानी तक की तस्वीरें।

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती हैं और इसी वजह से वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं.

इसके बावजूद उसे इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी जिंदगी स्वतंत्र रूप से जीना पसंद करता है। आपको बता दें कि कंगना रनौत अपने करियर की शुरुआत से अब तक काफी बदल गई हैं। आइए देखते हैं कंगना की बचपन से लेकर अब तक की खूबसूरत तस्वीरें…

एक्टिंग करने के लिए 16 साल की उम्र में छोड़ा घर… आपको बता दें कि कंगना ने अभिनय की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए 16 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था।

कंगना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था ऐसे में वो वैसे भी एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और इसमें सफल भी रहीं.

गौरतलब है कि कंगना की गिनती आज सबसे सफल अभिनेत्रियों में होती है और इस समय सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं।

हाल ही में कंगना ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मेरे जन्मदिन का महीना, मैं दादी-नानी से कहानियां सुनते हुए बड़ी हुई हूं कि कैसे एक बहन के बाद एक बच्ची ने सभी को निराश किया, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि मैं मैं थी। अति खूबसूरत।

इसलिए शादी करना मेरे लिए कोई बड़ा बोझ नहीं था। वे मुझ पर हंसते थे, लेकिन इससे अक्सर मेरा दिल दुखता था।
कई तरह के अध्ययनों, किताबों, शोधों से पता चलता है कि इतिहास में बड़ी सफलता हासिल करने वाले असाधारण लोगों को समाज या परिवारों द्वारा नकारा या कम आंका गया।

इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना रनौत बचपन से ही निडर स्वभाव की हैं। ये खुलकर अपनी राय रखना पसंद करती हैं।
हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कंगना को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और एक सफल अभिनेत्री बनकर उभरीं।

कंगना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना की यह फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा कंगना रनौत के खाते में ‘सीता’, ‘पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड’ जैसी फिल्में शामिल हैं. हाल ही में कंगना ‘धाकड़’ में नजर आई थीं लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप रही।

Share This Article