fbpx

Dhak Dhak Release Date : बाइक पर सवार होकर अपनी महिला गैंग के साथ निकलीं फातिमा सना शेख, तापसी ने कही ये बात

admin
admin
6 Min Read

Dhak Dhak Release Date तापसी पन्नू फिल्म धक-धक से बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। उनके इस सफर में उनका साथ देने के लिए फातिमा सना शेख दिया मिर्जा रत्ना पाठक शाह और दिल बेचारा गर्ल संजना सांघी भी जुड़ चुकी हैं। हाल ही में फिल्म धक-धक के नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया है।

Dhak Dhak Release Date Out:

आज के दौर में हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियां किसी भी फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। अब तक ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के साथ-साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘डर्टी पिक्चर’ जैसी कई महिला प्रधान फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इन फिल्मों का दारोमदार अभिनेत्रियों ने संभाला।

कुछ ही दिनों में शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब इस लीग में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। वह नाम है फातिमा सना शेख का, जिन्होंने हाल ही में अपनी आगामी वुमन ओरिएंटेड फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

dghtnydtn

‘धक-धक’ के पोस्टर में फातिमा सहित नजर आईं ये तीन अभिनेत्रियां

फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा और संजना सांघी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में ये चारों बाइक पर सवार हैं। संजना सांघी और ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख एक तरफ जहां मॉडर्न लुक में नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ दिया मिर्जा ने बुर्का पहना हुआ है, इसके अलावा बहु प्रतिभाशाली एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह सूट पहने दिखाई दे रही हैं। तरुण दुदेजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “चार आम महिलाएं एक साथ एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी के लिए साथ आई हैं। जो भावनाओं, एडवेंचर से भरपूर है।

तापसी पन्नू ने पोस्टर शेयर कर लिखी ऐसी बात

इस फिल्म को वायाकॉम 18 के साथ मिलकर तापसी पन्नू भी प्रोड्यूस कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी चार हीरोज आपको एक ऐसे सफर पर आपको ले जाने के लिए तैयार हैं, जो आपको जिंदगी भर याद रहेगा”।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली से लेह तक में हुई है। इन चारों एक्ट्रेसेज ने दिल्ली से लेकर लेह तक का सफर बाइक पर तय किया। नए पोस्टर के साथ ही फिल्म ‘धक-धक’ की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। ये फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

तापसी ने किया फिल्म का ऐलान

इन खूबसूरत हसीनाओं की ‘Dhak Dhak’ एक ड्रामा फिल्म होने वाली है। वहीं, अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस फिल्म की रिलीज डेट फैंस के सामने रिवील कर दी है। अगर तापसी का नाम सुनकर आपको ऐसा लग रहा है कि वो भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं तो बता दें ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। तापसी ने इस फिल्म में एक्टिंग नहीं की। मगर उन्होंने अब ‘धक धक’ का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का ऐलान क्यों किया है इसकी वजह भी आपको बता देते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

पोस्टर हुआ रिलीज

दरअसल, इस फिल्म को खुद तापसी पन्नू ने प्रोड्यूस किया है। ऐसे में अब उन्होंने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को रिलीज की जानकारी दी। पोस्टर में दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी जैसी कई दिग्गज एक्ट्रेस एक साथ नजर आ रही हैं। इन चारों को बाइक पर सवार देखा जा सकता है। सभी एक्ट्रेस का लुक एक दूसरे से काफी हटके है। संजना सांघी और फातिमा जहां मॉडर्न लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं, दिया मिर्जा बुर्के में हैं और रत्ना पाठक पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में अलग-अलग धर्म की महिलाओं की एक बेहतरीन कहानी देखने को मिलेगी। अब इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘मेरे 4 हीरोज आपको अपने जीवनकाल की यात्रा पर ले जाने आ रहे हैं। 13 अक्टूबर 2023, इंजन घुमाओ!!!!! #DhakDhak’ इस फिल्म में खूब ड्रामा, इमोशन और एडवेंचर देखने को मिलने वाला है। अब इस फिल्म का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस को अब ट्रेलर का इंतजार है।

 

ये भी पढ़ें :

 

 

Share This Article