fbpx

Devendra Fadnavis Sang ‘Srivalli’ With Javed Ali:देवेन्द्र फड़नवीस ने जावेद अली के साथ गाया ‘श्रीवल्ली’, वीडियो देख आएगा मजा

admin
admin
5 Min Read

Devendra Fadnavis Pushpa The Rise:

Allu Arjun की फिल्म की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का फीवर अब तक देखने को मिल रहा है. इस बीच इसका क्रेज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री Devendra Fadnavis पर दिखा है.

Allu Arjun’s Pushpa The Rise:

Allu Arjun की फिल्म की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का फीवर फैंस के ऊपर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक फिल्म को लेकर लोगों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है.

इसी क्रेज को देखते हुए एक्टर जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट लाने वाले हैं. हाल ही में एक्टर ने पुष्प 2: द रूल का पोस्टर जारी कर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

इस बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, देवेंद्र फड़नवीस पर भी पु्ष्पा के फेमस गाने ‘श्रीवल्ली’ की दीवानगी देखने को मिली है.

उपमुख्यमंत्री Devendra Fadnavis ने Allu Arjun का ‘श्रीवल्ली’ गाना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में Devendra Fadnavis सिंगर जावेद अली के साथ पुष्पा द राइज का ‘श्रीवल्ली’ गाना गाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां उन्हें पुष्पा: द राइज का फेमस ‘श्रीवल्ली’ गाना गाते देखा गया.

यह वह पल था जब सिंगर जावेद अली, जिन्होंने हिंदी में ‘श्रीवल्ली’ गीत को अपनी आवाज दी है, ने  उप मुख्यमंत्री को माइक दिया और उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में गीत की कुछ लाइने गाईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marathi Fire (@marathifire)

‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस 

यह वाकई पुष्पा: द राइज़ द्वारा पैदा किए गए जोश को दर्शाता है. खैर, यह तो सिर्फ शुरुआत है क्योंकि अब पुष्पा 2: द रूल की रिलीज के साथ एक्शन और जोश का लेवल बढ़ने वाला है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसदं किया है. अब Allu Arjun के चाहने वाले फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि, पुष्पा 2: द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें Allu Arjun, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं. माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी.

पुष्पा फीवर इतनी आसानी से नहीं उतरने वाला है। जबकि दर्शक पूरी तरह से पुष्पा: द राइज़ में डूबे हुए थे, मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल से नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर Allu Arjun का पहला पोस्टर जारी करके उत्साह को और बढ़ा दिया, जिसका असर देश भर में दिखाई दिया और फैन्स और ऑडियंस फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेकरार हो उठे।

ऐसे में अब जबकि अगले पार्ट के लिए जनता की एक्साइटमेंटसाफ है, पुष्पा: द राइज़ का क्रेज हाल ही में फिर देखा गया जब महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, Devendra Fadnavis जावेद अली के साथ ‘श्रीवल्ली’ गाना गाते नजर आएं।

Devendra Fadnavis Sang ‘Srivalli’:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री Devendra Fadnavis मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए थे और जहां उन्हें पुष्पा: द राइज का फेमस ‘श्रीवल्ली’ गाना गाते देखा गया।

यह वह पल था जब सिंगर जावेद अली, जिन्होंने हिंदी में ‘श्रीवल्ली’ गीत को अपनी आवाज दी हैं, ने माननीय उप मुख्यमंत्री को माइक दिया और उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में गीत की कुछ लाइने गाईं।

यह वाकई पुष्पा: द राइज़ द्वारा पैदा किए गए जोश को दर्शाता है। खैर, यह तो सिर्फ शुरुआत है क्योंकि अब पुष्पा 2: द रूल की रिलीज के साथ एक्शन और जोश का लेवल बढ़ने वाला है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

पुष्पा 2: द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें :

Neha Bhasin’s Life At The Brink Of Ruin: नेहा भसीन की जिंदगी बिगबॉस ने बर्बादी की कगार पर खड़ी कर दी, कहां ‘कितनी दर चिंता और आघात मैं गुजरी’

Shivangi Joshi Rejected Before Her First Show:शिवांगी जोशी ने कहा ‘सिर्फ चेहरा देखकर ही ले लेते हैं’, ये रिश्ते की नायरा ने पहले शो से पहले झेले रिजेक्शन

Share This Article