fbpx

रणवीर सिंह की हॉट फोटोशूट पर दीपिका किया रिएक्शन ,तस्वीरों पर कह दी यह बड़ी बात

Editor Editor
Editor Editor
4 Min Read

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को दर्शकों और उनके चाहने वालों द्वारा बेहद पसंद किया जाता रहा है और आए दिन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। बता दे जब पिछले दिनों दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रहे थे तब दोनों ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर किया जिसके बाद फैंस को उनकी वे तस्वीरें काफी पसंद आई।

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के नायाब कलाकारों में से एक है जो अपनी कलाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं साथ ही आए दिन वे अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं और बहुत से लोगों द्वारा ट्रोल भी किए जाते हैं अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के करियर में रणवीर ने बहुत सी उपलब्धियां प्राप्त किए जिनके बारे में हम आगे चर्चा करेंगे।

न्यूड फोटोशूट करवाने पर हुए बुरी तरह ट्रोल
रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं और उनके इस तरह चर्चा में रहने की वजह भी बेहद खास है। बता दें पिछले समय उन्होंने फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। बता दें यह कोई साधारण फोटोशूट नही था बल्कि न्यूड फोटोशूट था जिसमें रणवीर ने अपने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं पहना था और बोल्ड पोजेस में फोटोशूट करवाया। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया साथ ही उन्हें यूजर्स के द्वारा भद्दा भी बोला गया। यह सब देखकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी उनके सपोर्ट में आए और उनके इस कारनामे की तारीफ करते नजर आए। रणवीर का उत्साह बढ़ाने के लिए सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी अच्छे कमेंट किए जिसके बाद सब दीपिका के रिएक्शन का इंतजार करने लगे।

पति की न्यूड तस्वीरें देख दीपिका ने कही ये बातें
जैसा कि हमने बताया था कि रणबीर ने हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट करवाया है जिस पर सभी बड़े-बड़े सेलिब्रिटी उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर नजर आए वहीं फैंस उनकी पत्नी दीपिका का इंतजार कर रहे थे और उनका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि दीपिका अपने स्टेटमेंट के साथ हाजिर हैं।

70

बता दें एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि वे अपने पति के इस तरह के फोटोशूट के बारे में क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने देर ना करते हुए कहा कि वह हमेशा से रणवीर को सपोर्ट करती आई है और जब यह फोटोशूट हो रहा था उससे पहले दीपिका को पता था और इनकी तस्वीरें उन्होंने पहले ही देख ली थी और वह चाहती थी कि उस मैगजीन के लिए रणबीर वैसा फोटो शूट करवाएं।

बता दे दीपिका पहले से ही रणवीर को हर काम में सपोर्ट करती आई हैं और इस मामले में भी उन्होंने अपने पति का जमकर साथ दिया और यह देख उनके फैंस के दिलों में उनके लिए सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया और दोनों की जोड़ी की जमकर सराहना की जाने लगी।

Share This Article