fbpx

Deepika Padukone’s Reel ‘So Elegant’ Viewed More Than Tiger 3:दीपिका पादुकोण की नई रील ‘सो एलीगेंट’ ने तोड़े टाइगर 3 के व्यू रिकॉर्ड, एक्ट्रेस की रील को टाइगर 3 से ज्यादा देखा गया

admin
admin
6 Min Read

Deepika Padukone New Reel ‘So Elegant’:

दीपिका पादुकोण इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खास खबर सामने आई है. दीपिका की रील इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा देखने वालाी रील बन चुकी है.

Deepika Pdukone viral video:

बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण की पूरी दुनिया दिवानी है. एक्ट्रेस जो भी कहती हैं, लोग उन्हें सुनना पसंद करते हैं. वहीं इंस्टग्राम पर भी दीपिका का लगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसे यूजर्स ने खूब पसंद किया.

Deepika Padukone का ये रील बना इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा देखने वाला वीडियो

दरअसल, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने वायरल ट्रेंड ‘जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ..’ पर रीन बनाया था.

वहीं दीपिका के इस रील पर उनके फैंस और सेलेब्स ने मजेदार रिएक्शन दिए थे. लोगों को यह रीन इतना पसंद आया कि अब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा देखने वाला वीडियो बन चुका है.

पिंकविंला के एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर 185 मिलियन व्यूज आ तुके हैं, जो अपने आप बहुत बड़ी बात है. इसी के साथ अब दीपिका का ये वीडियो इंस्टाग्राम का सबसे ज्यादा देखने वाला वीडियो बन चुका है.

ट्रोलिंग के बीच एक्ट्रेस ने कही थी ये मजेदार बात 

बता दें कि Deepika ने अपने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ये वीडियो बनाया था. दरअसल,  हाल ही में दीपिका ‘कॉफी विद करण 8’ में नजर आईं थी.

इस दौरान उन्होंने  दीपिका ने रणवीर संग अपने ओपन रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि ‘शुरुआत में वह रणवीर सिंग के सात सीरियस नहीं थीं.

मैं उस वक्त एक बुरे रिश्ते से बाहर आई थी. वह वक्त मेरा बस फन करने का मन था.’ इस वजह से एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था.

‘कॉफी विद करण 8’ में की गई बातों को लेकर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को खूब ट्रोल किया था, जिसका जवाब दीपिका पादुकोण ने एक रील से दिया था। देखती ही देखते एक्ट्रेस की ‘जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव’ रील ने ‘Tiger 3’ ट्रेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Deepika Padukone Post A Video:

दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम रील ‘जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव’ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोगों को एक्ट्रेस की ये रील खूब पसंद आ रही है।

हर दूसरा यूजर इस पर अपनी रील बना-बना कर पोस्ट कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने ये रील एक हफ्ते पहले अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया था, जिसे 191 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज अभी तक मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर दीपिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की ये वीडियो ट्रेंड कर रही है। दीपिका पादुकोण की रील ‘जस्ट लुकिंग…’ ने सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर का भी व्यूज में रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Deepika की रील ने तोड़ा Tiger 3 ट्रेलर का रिकॉर्ड

दरअसल, कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ में की गई बातों के लिए खूब ट्रोल किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था।

अब जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे वहीं एक्ट्रेस की वीडियो पर रील बना रहे हैं। दीपिका के इस रील पर उनके फैंस कमेंट एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे हैं। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर अब तक 191 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Deepika इस वजह से हुईं थी ट्रोल 

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ में दीपिका ने कहा था कि शुरुआत में वह रणवीर को लेकर सीरियस नहीं थीं क्योंकि उस वक्त वह एक बुरे दौर से गुजर रही थी।

वहीं कुछ लोगों को दीपिका की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को ट्रोल करने लगे। वहीं दीपिका पादुकोण के इस फनी वीडियो पर अब लोग लगातार रील बना रहे हैं।

Deepika Padukone का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिपब्लिक डे 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा वह ‘द इंटर्न’ और ‘प्रोजेक्ट के’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। ‘प्रोजेक्ट के’ में एक्ट्रेस के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन भी है। वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह इन दिनों ‘सिंघम अगेन’ को लेकर चर्चा में है।

ये भी पढ़ें :

Pavitra Punia Going Through Difficult Path:बिग बॉस 14 से मशहूर पवित्रा पुनिया के पिता की मौत हुई, एक्ट्रेस ने कहा ‘मुश्किल डोर से गुजर रही हूं’

Mahhi Vij Told Her Struggle Story:माही विज ने बताई अपनी संघर्ष की कहानी, कहा ‘किराए के लिए पैसे नहीं थे, एक साल तक छुपाई थी शादी, 5 साल तक कोई शो नहीं थे’ जानिए आज कहां हैं माही

Share This Article