fbpx

दीपिका पादुकोण सुनाई अपने परिवार वालों को बड़ी खुशख़बरी

admin
admin
4 Min Read

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो जानी मानी अभिनेत्री है जिनको आज सभी काफी अच्छे से जानते है इन्होने बॉलीवुड को अभी तक इतनी हिट फिल्मे दे दी है जिसको लेकर ये अक्सर चर्चा में बनी रहती है दीपिका ने अपनी अदाओ से सभी को अपना दीवाना बना रखा है जिससे आज सभी इनकी फिल्मो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है ये अक्सर अपनी अदाओ और अपनी फिल्मो को लेकर मिडिया में चर्चा में बनी रहती है लेकिन आज ये एक अलग ही वजह से मिडिया में चर्चा में बनी हुई है।

78965

खबर सामने आ रही है की दीपिका पादुकोण इस समय काफी खुश नज़र आ रही है उन्होंने एक बहुत बड़ी खुश खबर अपने ससुराल वालो को भी दे दी है जिसको सुनने के बाद सभी काफी ज्यादा खुश है उनके पति रणवीर सिंह की ख़ुशी का नहीं है कोई ठिकाना तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में बताते है की दीपिका पादुकोण इतनी ज्यादा खुश किस कारण से है उनकी ख़ुशी की कौनसी वजह है।

5864

दीपिका पादुकोण वो अभिनेत्री है जो की अपनी अदाओ से जानी जाती है इस समय वो अपनी फिल्मो के लेकर नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी खबर को लेकर मिडिया में चर्चा में बनी हुई है जैसा की अपने देखा की दीपिका पादुकोण ने अपने ससुराल वालो को एक बहुत बड़ी खबर सुना दी है जिसको लेकर वो और उनके ससुराल वाले काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है इसी के साथ दीपिका के पति रणवीर सिंह तो इतने ज्यादा खुश है।

213

की उनकी ख़ुशी का इस समय कोई ठिकाना ही नहीं है आपको बता दे की दीपिका पादुकोण को ऐसी खुशखबरी मिल चुकी है जिसके कारण आज वो काफी खुश नज़र आ रही है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में विस्तार से बताते है की दीपिका और उनके ससुराल वाले इस तरह इतने ज्यादा खुश नज़र किस कारण से नज़र आ रहे है। दीपिका पादुकोण इस समय अपनी एक बहुत बड़ी खबर को लेकर मिडिया में चर्चा में है।

52

जैसा की अपने देखा की दीपिका और उनके ससुराल वाले किस तरह ये खुश खबर सुनकर काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है दीपिका के खुश होने की एक बहुत बड़ी वजह सामने आ चुकी है जिसके कारण उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है तो आपको बता दे की दीपिका पादुकोण को ये खबर मिली है की वो इस साल भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री है जिनको आज सभी काफी ज्यादा पसंद करते है।

152

उनको आने वाली हर एक फिल्म में देखना पसंद कर रहे है इसी कारण आज वो काफी ज्यादा खुश है और यही खबर सुनकर उनके ससुराल वाले काफी ज्यादा खुश है वही रणवीर सिंह की ख़ुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं है वो तो ख़ुशी से झूम उठे है।

21

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Share This Article