fbpx

Deepika Padukone In Love With Sidhartha Mallya Son Of Vijay Mallya:जब दीपिका पादुकोण का दिल आया था विजय माल्या के बेटे पर, खुल्लेआम कर दिया था इज़हार

admin
admin
7 Min Read

Deepika Padukone Fall In Love With Sidhartha Mallya:

कॉफी विद करण‘ के सीजन के ओपनर में ‘कॉफी’ काउच पर बैठकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। यह एपिसोड कुछ बहुत ही खुलासों और गहन बातचीत से भरा हुआ था।

रणवीर और दीपिका ने कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में अपनी लुभावनी शादी का वीडियो भी रिलीज किया और ये वीडियो काफी ज्यादा रोमांटिक भी था।

हालांकि, एपिसोड के रिलीज होने के बाद यह जोड़ी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। इंटरनेट पर कई लोग दीपिका पर यह खुलासा करने के लिए निशाना साध रहे हैं कि वह रणवीर सिंह से मिलने के बाद भी दूसरे पुरुषों के साथ डेट पर गई थीं।

On Sidhartha Mallya Tweet Deepika Padukone Being Trolled:

इन सबके बीच ‘X’ पर एक पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट को खुद दीपिका ने क्यूरेट किया है।

पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “@sidarthamallya चैंपियंस लीग ट्रॉफी घर ले आओ और मैं तुम्हारे और तुम्हारी टीम के लिए केक बनाऊंगी!” आपको बता दें, इस ट्वीट के ठीक एक महीने बाद 21 नवंबर, 2010 को दीपिका और सोनम का कॉफी विद करण एपिसोड प्रसारित हुआ।

खुद कई रिश्तों में होने के बावजूद दीपिका ने सार्वजनिक रूप से रणबीर का मजाक उड़ाया। हालांकि रणबीर कपूर ने खुद दीपिका के बारे में कोई खुलासा नहीं किया और मामले को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बोले।

अब सालों बाद दीपिका के इस ट्वीट पर लोग कमेंट करके दीपिका पादुकोण को ट्रोल कर रहे हैं।अब बात करें दीपिका रणवीर के रिश्ते की तो इस जोड़े ने एक-दूसरे के बारे में अपने दिल की बात बताईं।

यही बात करण जौहर को भावुक कर गई। करण ने कहा कि वह रणवीर और दीपिका दोनों के लिए खुश हैं, लेकिन साथ ही वह बहुत अकेला महसूस करते हैं। करण का इमोशनल होना सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया।

Deepika Padukone Affair:

‘कॉफी विद करण’ के सीजन के ओपनर में ‘कॉफी’ काउच पर बैठकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। यह एपिसोड कुछ बहुत ही खुलासों और गहन बातचीत से भरा हुआ था।

रणवीर और दीपिका ने कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में अपनी लुभावनी शादी का वीडियो भी रिलीज किया और ये वीडियो काफी ज्यादा रोमांटिक भी था।

हालांकि, एपिसोड के रिलीज होने के बाद यह जोड़ी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। इंटरनेट पर कई लोग दीपिका पर यह खुलासा करने के लिए निशाना साध रहे हैं कि वह रणवीर सिंह से मिलने के बाद भी दूसरे पुरुषों के साथ डेट पर गई थीं।

अब बात करें दीपिका रणवीर के रिश्ते की तो इस जोड़े ने एक-दूसरे के बारे में अपने दिल की बात बताईं। यही बात करण जौहर को भावुक कर गई।

करण ने कहा कि वह रणवीर और दीपिका दोनों के लिए खुश हैं, लेकिन साथ ही वह बहुत अकेला महसूस करते हैं। करण का इमोशनल होना सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

Reason behind breakup of Deepika Padukone and Sidharth Mallya: 

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और बिजनेस टायकून विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या एक समय र‍िलेशन में थे। हालांकि दोनों का रिश्‍ता लंबे समय तक नहीं चला लेकिन सुर्खियों में खूब रहा।

दोनों कैसे करीब और क्‍यों अलग हो गए, इसके बारे में दोनों ने अलग अलग तरह की बातें कहीं। दीपिका पादुकोण जब सिनेमा की दुनिया में आई थीं तो शुरुआत में ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनका अफेयर शुरू हो गया था।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों साथ वक्‍त बिताते थे और साथ में छुट्टियों पर जाते थे। दोनों ने ही अपने रिश्‍ते को किसी से छुपाया नहीं था।

खबरें तो यहां तक आई थीं कि दोनों सितारे शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर आ गई। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण कई महीने तक डिप्रेशन में रही थीं और जब ठीक हुईं तो रणबीर पर धोखा देने के कई आरोप लगाए थे।

रणबीर से अलग होकर Sidhartha Mallya के करीब आईं

रणबीर कपूर से अलग होकर जब दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर रही थीं, उसी दौरान सिद्धार्थ माल्‍या उनकी जिंदगी में आए थे। दोनों की दोस्‍ती धीरे धीरे हुई और फ‍िर दोनों करीब आ गए।

जब सिद्धार्थ के बारे में दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने स्‍वीकार किया कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अवॉर्ड फंक्‍शन में साथ नजर आए और कई जगहों पर दोनों साथ नजर आते थे। मीडिया में दोनों के रिलेशनशिप पर खूब खबरें छपीं।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

सिद्धार्थ माल्‍या से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने कहा था- ‘इस रिश्ते को बचाने की मैंने काफी कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ काफी अजीब तरह से बर्ताब करने लगा थ।

इस वजह से मुझे इस रिश्‍ते का कोई भविष्‍य नजर नहीं आ रहा था!’ वहीं सिद्धार्थ माल्या ने कहा था, ‘ जब मुश्किल वक्‍त था तो दीपिका पादुकोण ने साथ नहीं दिया। मैं जब महंगे तोहफे देता था, उसके दोस्‍तों के लिए बड़ी पार्टी देता था, वो उन दिनों भूल गई।’

ये भी पढ़ें :

Suniel Shetty With His Son-In-Low K L Rahul:सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल संग ट्विनिग की हुई क्यूट तस्वीर शेयर की, अथिया ने किया रिएक्ट

Malaika Arora’s Goregous Look:मलाइका अरोड़ा 50 की हो गई हैं, फिर भी डीप नेक लहंगा-चोली पहन कर लगाई आग, ग्लैमरस लुक पर फिदा हो गए फैन्स

Share This Article