fbpx

Deepika Padukone congratulates Ananya Panday : ‘खो गए हम कहां’ की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी-आदर्श गौरव को बधाई दी

admin
admin
3 Min Read
Deepika Padukone congratulates Ananya Panday

Deepika Padukone ने “खो गए हम कहां” के लिए अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और आदर्श गौरव को बधाई दी

 

Deepika Padukone congratulates Ananya Panday
Deepika Padukone congratulates Ananya Panday

बॉलीवुड की अभिनेत्री Deepika Padukone ने हाल ही में उपयोगकर्ताओं को रूबरू कराने वाली फिल्म “खो गए हम कहां” के टीम को उनकी शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई भेजी। उन्होंने फिल्म के मुख्य कलाकारों अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और आदर्श गौरव को सराहा और उनकी मेहनत की सराहना की।

Deepika Padukone congratulates Ananya Panday
Deepika Padukone congratulates Ananya Panday

1. Deepika Padukone का समर्थन:

Deepika Padukone ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया खातों के माध्यम से फिल्म “खो गए हम कहां” की टीम को बधाई दी और उनकी फिल्म को सराहा। उन्होंने अपने समर्थन भरे शब्दों में लिखा, “यह एक अद्वितीय कहानी है, जिसमें हर दृष्टिकोण से बहुत शक्तिशाली प्रदर्शन है।”

Deepika Padukone congratulates Ananya Panday
Deepika Padukone congratulates Ananya Panday

2. Ananya Panday की प्रशंसा:

Ananya Panday ने दीपिका के इस समर्थन का जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और इस सुअर्थन के लिए शुक्रिया अर्पित किया। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद दीदी, इसके लिए बहुत शुक्रिया। यह हमारे लिए एक अवसर है और आपका समर्थन हमारे लिए महत्वपूर्ण है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

3. Deepika Padukon का आभार:

सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी Deepika Padukon के समर्थन का उत्तर किया और उनकी शुभकामनाओं के लिए आभारी भाव व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “शुक्रिया दीदी, आपका समर्थन हमारे लिए अनमोल है।”

4. Deepika Padukone सिनेमा के प्रति प्यार:

फिल्म के नए प्रतिभाग्रंथ के रूप में आदर्श गौरव ने भी दीपिका के समर्थन का आभार व्यक्त किया और उन्होंने इस अद्भुत अनुभव के लिए शुक्रिया दिया। “खो गए हम कहां” ने अपने शानदार कास्ट और कहानी के माध्यम से दर्शकों का दिल जीता है। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और आदर्श गौरव की समर्थनीय प्रस्तुति ने फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। दर्शकों ने उनकी एकजुटता, अभिनय, और कहानी को सराहा है और सोशल मीडिया पर भी इसे गुणवत्ता की ओर से प्रशंसा मिल रही है।

qwertyui

5. Deepika Padukone फिल्म की सफलता:

फिल्म के निर्देशक शिरीष कुंदार ने भी दीपिका के समर्थन का जवाब दिया और उन्होंने इसके लिए उन्हें आभारी भावना व्यक्त की। उन्होंने लिखा, “आपका समर्थन हमारे लिए अनमोल है, धन्यवाद दीपिका।” दीपिका ने सिनेमा के प्रति अपना अद्भुत प्यार और समर्पण दिखाया है, जिससे उन्होंने नए और आधुनिक किरदारों को जीवंत करने में सफलता प्राप्त की है।

 

 

यह भी पढ़ें :

Priyanka’s daughter Malti Marie Birthday : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बेटी मालती मैरी का दूसरा जन्मदिन मनाया। निक ने पार्टी से कुछ अंदर की तस्वीरें साझा की हैं

Share This Article