fbpx

Deepika Padukone And Hrithik Roshan : दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर का प्रमोशन करने आ गए है, देखिये दोनोकी केमेस्ट्री!

admin
admin
3 Min Read
Deepika Padukone And Hrithik Roshan

Deepika Padukone And Hrithik Roshan, बॉलीवुड के दो शानदार अभिनेता, आ रहे हैं एक नई फिल्म के साथ जिसका नाम ‘फाइटर’ है। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ये दोनों स्टार अभिनेता हाल ही में एक साथ मीडिया के सामने आए हैं और उनकी केमेस्ट्री ने फैंस को बहुत ही उत्साहित किया है। इस लेख में, हम इस आगामी फिल्म ‘फाइटर’ के प्रमोशन के दौरान दोनों ही कलाकारों की केमेस्ट्री पर चर्चा करेंगे।

bsdvc nbdvcjndb

Hrithik Roshan and Deepika Padukone’s work front

‘फाइटर’ एक ऐक्शन-ड्रामा फिल्म है जिसमें दोनों Deepika Padukone और ऋतिक एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म का प्रमोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही महत्वपूर्ण है और फैंस को इस फिल्म की बड़ी बातें और दोनों ही अभिनेताओं की ताजगी से रूबरू करवाने का मौका देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

Deepika Padukone और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखकर फैंस ने उत्साह से भरा हुआ है। इन दोनों सुपरस्टार्स की एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ आने की खबर ने उनके प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है और वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

dufhvicf

Team Fighter promotes the film

फिल्म के प्रमोशन के दौरान, Deepika Padukone और ऋतिक रोशन ने मीडिया के सामने अपनी केमेस्ट्री को लेकर बातचीत की। दोनों के बीच में एक अच्छी बोंडिंग और चमक रही है जो फैंस को भी पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

Deepika Padukone, जिन्होंने बॉलीवुड में अपने उदार अभिनय और रूचि के लिए पहचान बना ली है, ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा, “फाइटर मेरे लिए एक नया अनुभव है। इसमें हमने काफी मेहनत की है और उम्मीद है कि यह फिल्म हमारे फैंस को पसंद आएगी।” उन्होंने अपने साथी अभिनेता ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए कहा, “ऋतिक एक बहुत ही बड़े और उत्कृष्ट अभिनेता है और मेरे लिए एक सीखने का मौका है।”

kjsdcbkjdsnckd

यह भी पढ़ें :

Manushi Chhillar Bade Miyan Chote Miyan : मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में मुख्य भूमिका निभाएंगी

Share This Article