fbpx

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने जा रही है दया बेन की वापसी? जानिए कब से आ सकती हैं नजर

admin
admin
4 Min Read

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। लेकिन यह भी सच है कि पिछले कुछ वक्त में शो की पॉपुलरिटी पर काफी असर पड़ा है। जिसकी बड़ी वजह शो से कई फेमस चेहरों का चले जाना है। तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा से लेकर रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले, गुरचरन सिंह तक, सीरियल के कई पॉपुलर चेहरे शो छोड़ चुके हैं।

खासकर, अगर बात शो की फीमेल लीड दया बेन यानी दिशा वकानी की करें तो वह पिछले कई सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से गायब हैं। हालांकि इन सालों में कई बार उनकी वापसी को लेकर खबरे आईं लेकिन बाद में ये खबरें महज अफवाह बन कर रह गईं। अब एक बार फिर से चर्चा है कि दया बेन शो में वापसी कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की वापसी

jrsaw

दरअसल, सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दया बेन की वापसी का जिक्र हुआ है। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि ऑडियन्स के मन की मुराद पूरी हो गई है। हाल ही में सीरियल के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया। इस दौरान, शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने दिशा वकानी को शुक्रिया कहा और दर्शकों से वादा किया कि जल्द ही वह दया बेन उर्फ दिशा वकानी को शो में वापिस लेकर आएंगे। इससे पहले भी एक एपिसोड में सुंदर जो कि दया बेन के भाई का किरदार निभा रहे हैं, वह जेठालाल से यह वादा करते हुए नजर आए हैं कि इस दीवाली, दया बेन जेठालाल के पास मुंबई लौट आएंगी और गोकुलधाम में दिया उन्हीं के हाथों से जलेगा।

क्या दिशा वकानी की जगह लेगी कोई और एक्ट्रेस?

jdr

हालांकि, अभी इन खबरों पर मुहर नहीं लगी है कि दिशा वकानी ही दया बेन के रोल में नजर आएंगी या फिर कोई और एक्ट्रेस उनकी जगह ले सकती है। कुछ वक्त पहले शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि दिशा ही शो में वापिसी करें लेकिन वह उन पर दवाब नहीं बना सकते हैं क्योंकि वह अपने बच्चों और परिवार के साथ बिजी है। बीच में दया बेन का किरदार निभाने के लिए नए चेहरे की तलाश भी शुरू हुई थी। हालांकि शो के फैंस की मानें तो दिशा वकानी से बेहतर दया बेन का किरदार और कोई नहीं निभा सकता है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुए हैं कई बदलाव
शो की कहानी से लेकर किरदारों तक इसमें काफी बदलाव आ चुके हैं और यही वजह है कि अब इसे ऑडियन्स से उतना प्यार नहीं मिल रहा है। कुछ वक्त पहले शो में रोशन कौर सोढ़ी का किरदार निभा चुकी जेनिफर मिस्त्री ने भी शो को अलविदा कहा था और आसित मोदी पर कई इल्जाम भी लगाए थे। सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी लंबे वक्त के बाद सीरियल छोड़ दिया था और इसकी वजह भी आसित मोदी के साथ उनकी अनबन ही थी।

Share This Article