fbpx

Dalip Tahil Gets Punishment:दलीप ताहिल को 5 साल पहले के ड्रंक एंड ड्राइव केस में मिली सजा, 2 साल तक रहेंगे जेल में

admin
admin
7 Min Read

Dalip Tahil:

दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाने के अलावा उनपर 500 रुपये का जुर्माना भी लगा है. साल 2018 ड्रंक ड्राइविंग केस में कोर्ट ने ऑर्डर दिए हैं

शाहरुख खान के ‘बाजीगर’ को-स्टार दलीप ताहिल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक्टर को 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. दरअसल, साल 2018 में दलीप, हिट एंड रन केस में फंसे थे.

पांच साल बाद इस केस पर कोर्ट में सुनवाई हुई और एक्टर को 2 महीने की जेल की सजा मिली है. दलीप, नशे में ड्राइव कर रहे थे, जब एक ऑटोरिक्शा के पीछे उन्होंने गाड़ी मारी.

उस रिक्शा में एक महिला बैठी थीं, जिन्हें काफी चोटे लगी थीं. यह केस मुंबई के खार में हुआ था. ड्रंक ड्राइविंग केस में दलीप को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 2 महीने की सजा सुनाई है.

कोर्ट ने सुनाई सजा

दलीप ने इस केस पर सुनाई जाने वाली सजा पर बयान देते हुए कहा- मैं जज की इज्जत करता हूं. जो मजिस्ट्रेट कोर्ट में निर्णय लिया गया है, उसको मानता हूं.

पर हम पूरे निर्णय को चैलेंज करने वाले हैं, हाई कोर्ट में मैं इसको लेकर अपील दूंगा. इस केस को सस्पेंड भी किया जा सकता था, पर नहीं किया गया.

और इससे भी ज्यादा जरूरी मैं बात कहना चाहूंगा कि इस एक्सीडेंट में महिला को बहुत हल्की-फुल्की चोटें लगी थीं. मैंने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है.

बता दें कि दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाने के अलावा उनपर 500 रुपये का जुर्माना भी लगा है. साल 2018 ड्रंक ड्राइविंग केस में कोर्ट ने ऑर्डर दिए हैं कि वो चोटिल हुई महिला को पांच हजार रुपये का भुगतान भी करें.

दलीप ने कहा- अगर मैंने किसी को बहुत ज्यादा चोट दी है तो मैं उसके लिए माफी मांगने के लिए तैयार हूं. पर महिला को कुछ ज्यादा चोट नहीं लगी थी.

यह पुराना मामला है और मुझे इसमें आगे कुछ नहीं कहना है. मैं कोर्ट के निर्णय की इज्जत करता हूं, पर मैं इस केस को हाई कोर्ट तक लेकर जाऊंगा.

बता दें कि दलीप ताहिल को शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ के मदन चोपड़ा के किरदार को लेकर काफी जाना जाता है.

इन्हें कुछ सालों पहले ‘मिशन मंगल’, ‘द फैमिली मैन’, ‘गिल्टी’ और ‘मेड इन हेवन’ वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है. एक्टर इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और दर्शकों के चहेते भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

Rupali Ganguly Speak On Casting Couch:सलमान खान ने खोली टीवी एक्ट्रेस की पोल, कास्टिंग काउच पर बोली रूपाली गांगुली

Ravi Teja Is Stealing Heart: कभी एक-एक रुपये के लिए तरसते थे रवि तेजा, अब देश के सबसे बड़े ‘चोर’ बन चुरा रहे फैंस का दिल

Share This Article