fbpx

बारिश के चलते शो के सेट पर फंसी Charu Asopa, एक्ट्रेस ने बताया कैसी गुजरी उनकी रात

admin
admin
3 Min Read

Charu Asopa मुंबई में इस वक्त सबसे ज्यादा बारिश कहर ढा रही हैं जिसके चलते मुंबई में रहने वाले आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारें परेशान हो रहे हैं। अब ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ हुआ जिसका खुलासा उन्होंने किया। बुधवार को मुंबई में काफी बारिश हुई जिसके चलते एक्ट्रेस शो के सेट पर ही फंस गए।

Charu Asopa: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इसी साल जून में उनका राजीव सेन से तलाक हुआ। शादी के महज तीन साल बाद ही इस कपल ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए। अब पति अलग होने के बाद चारु ने एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की है। इन दिनों वह ‘कैसा है ये रिश्ता अंजना’ (Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana) शो में नजर आ रही हैं।

hgtfrd

शो के सेट पर फंसी चारु असोपा: इन दिनों देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही हैं। ऐसे में मुंबई में इस वक्त सबसे ज्यादा बारिश कहर ढा रही हैं, जिसके चलते मुंबई में रहने वाले आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारें परेशान हो रहे हैं। अब ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ हुआ, जिसका खुलासा उन्होंने किया। बुधवार को मुंबई में काफी बारिश हुई, जिसके चलते एक्ट्रेस समेत करीब 200 लोग शो के सेट पर ही फंस गए। चारु को एक रात शो के सेट पर बितानी पड़ी।

गाड़ियों में भरा बारिश का पानी: एक्ट्रेस ने हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा, ‘ बारिश इतनी ज्यादा हो रही है सब एक्टर्स की गाड़ियों में पानी भर गया था। इसके अलावा सड़कों पर भी काफी पानी भरा है। ऐसे में घर जाने का कोई रास्ता नहीं था। अभिनेत्री ने साझा किया, “हमने मेकअप रूम साझा किया। क्रू के कई लोगों ने सेट पर पर बने सोफे और बेडरूम [शूटिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले] पर सोकर अपनी रात बिताई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि, हमने बुधवार शाम को सेट पर खाना ऑर्डर किया था, लेकिन रास्तों पर इतना पानी भरा था कि आधी रात तक हमारे पास खाना नहीं पहुंचा था’

शो में निगेटिव किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस: चारु इस शो में निगेटिव लीड निभा रही हैं। इस नए शो में चारु के किरदार का नाम मृदुला है। टीवी शो में चारु के ऑनस्क्रीन पति का किरदार एक्टर राहुल शर्मा निभा रहे हैं।

Share This Article