fbpx

Britney Spears Reveals About Her Abortion:ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया खुलासा, जब वो जस्टिन टिम्बरलेक को डेट कर रही थी तब उन्हें करना पड़ा था गर्भपात

admin
admin
6 Min Read

Britney Spears Latest News: 

41 साल की सिंगर Britney Spears की बायोग्राफी ‘The Woman in Me‘ के कुछ अंश मंगलवार को पीपुल मैगजीन द्वारा प्रकाशित किए गए थे. ऐसे ही एक अंश में वह गर्भपात के बारे में लिखा है.

Britney Spears Abortion: 

सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स (Britney Spears) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. ब्रिटनी की बायोग्राफी ‘The Woman in Me’ 24 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

इससे ब्रिटनी की बायोग्राफी से जुड़े कुछ अंश रिलीज किए गए हैं जिनमें उनके और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक (Justin Timberlake) के 20 साल पुराने अफेयर से जुड़ा एक खुलासा किया गया है. ब्रिटनी ने बताया है कि जस्टिन टिम्बरलेक के साथ रिलेशन के दौरान उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था.

fallback

ब्रिटनी बोलीं जस्टिन पिता नहीं बनना चाहते थे

41 साल की सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की बायोग्राफी ‘The Woman in Me’ के कुछ अंश मंगलवार को पीपुल मैगजीन द्वारा प्रकाशित किए गए थे.

ऐसे ही एक अंश में वह गर्भपात के बारे में लिखती हैं, ‘अगर यह मेरे ऊपर छोड़ दिया गया होता, तो मैं ऐसा कभी नहीं करती हालांकि जस्टिन इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि उन्हें पिता नहीं बनना है’.

किताब में ब्रिटनी स्पीयर्स ने टिम्बरलेक से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है और बताया है कि बचपन में दोनों की मुलाकात डिज्नी के मिकी माउस क्लब में परफॉर्मेंस के दौरान हुई थी.

बाद में उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 2002 में अलग होने से पहले दोनों एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री के सबसे हाई प्रोफाइल जोड़ों में से एक बन चुके थे.

बच्चे को लेकर Britney Spears से ये कहा था जस्टिन टिम्बरलेक ने 

ब्रिटनी स्पियर्स ने बायोग्राफी में आगे बताया है कि, टिम्बरलेक निश्चित रूप से उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को सुनकर खुश नहीं थे.

ब्रिटनी के अनुसार, जस्टिन ने उनसे कहा था कि हम अभी बच्चे की ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि अभी हम बहुत यंग हैं’. सिंगर ने बायोग्राफी में आगे लिखा है कि, ‘यह मेरे जीवन में अब तक अनुभव की गई सबसे दुखद चीजों में से एक था’.

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने आगामी संस्मरण में लिखा है कि अभिनेता, पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक के साथ डेटिंग के दौरान उनका गर्भपात हो गया था। ‘द वूमन इन मी’ नामक पुस्तक 13 वर्षों तक अपने पिता जेम्स स्पीयर्स के संरक्षण में रहने वाली स्पीयर्स पर केंद्रित है।

पीपुल मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, टिम्बरलेक स्पीयर्स के गर्भवती होने से “खुश नहीं” थी। वह कहती हैं, ”उन्होंने कहा कि हम अपने जीवन में बच्चा पैदा करने के लिए तैयार नहीं हैं।”उन्होंने 1999 और 2000 के बीच डेटिंग की जब वे किशोरावस्था में थे।

 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली किताब में वह कहती हैं कि वह इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे कि वह पिता नहीं बनना चाहेंगे। वह कहती हैं कि, अगर उन पर छोड़ दिया जाता, तो वह गर्भपात के लिए आगे नहीं बढ़तीं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “मेरे लिए, यह कोई त्रासदी नहीं थी। मैं जस्टिन से बहुत प्यार करती थी।

मैंने हमेशा उम्मीद की थी कि एक दिन हमारा परिवार एक साथ होगा। यह मेरी अपेक्षा से बहुत पहले होगा।” स्पीयर्स को अपने दूसरे पति केविन फेडरलाइन से दो बच्चे हुए – शॉन प्रेस्टन और टेलर जेम्स।

41 वर्षीया ने पहले कंजर्वेटरशिप को ‘अपमानजनक’ कहा था, जिसे उनके पिता ने 2008 में सार्वजनिक रूप से टूटने के बाद व्यवस्थित किया था।

उस समय, स्पीयर्स ने अपना सिर मुंडवा लिया। 2021 में, उसने एक अदालत में गवाही दी कि उसे नशीला पदार्थ दिया गया, प्रदर्शन करने के लिए मजबूर किया गया और अधिक बच्चे पैदा करने से रोका गया।

इस व्यवस्था के तहत, गायक को वित्तीय या करियर मामलों में बहुत कम बोलने का अधिकार था। उसके पिता का उसके व्यक्तिगत मामलों पर भी नियंत्रण था, जिसमें यह भी शामिल था कि क्या वह पुनर्विवाह कर सकती है।

अपनी संरक्षकता की समाप्ति के बाद से, स्पीयर्स ने कई और हिट फ़िल्में रिकॉर्ड की हैं और अपने प्रेमी सैम असगरी से शादी कर ली है। हालाँकि, एक साल बाद इस जोड़े का तलाक हो गया। स्पीयर्स का कहना है कि संरक्षकता के बाद, वह एक मजबूत, आत्मविश्वासी महिला के रूप में अपनी पहचान बनाने में सक्षम हुई हैं।

ये भी पढ़ें :

‘संध्या बहू मर्यादा भूल रही हो…’ दीपिका सिंह ने ‘बेशरम रंग’ पर किया डांस, यूजर्स ने ले ली मौज

परेश रावल की पत्नी संग अनदेखी तस्वीरें, 42 साल पहले रह चुकी हैं मिस इंडिया…

Share This Article