fbpx

Box Office King Vijay Thalapathy’s Leo:विजय थलापति की लियो के आगे ‘जवान’ और ‘पठान’ ने भी घुटने टेक लिए, विजय थलापति हैं बॉक्स ऑफिस के असली किंग

admin
admin
5 Min Read

Vijay Thalapathy’s Leo:

साउथ के सुपरस्टार Vijay Thalapathy की फिल्म ‘लियो’ ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इस फिल्म को लेकर लोगों को कई उम्मीदें थीं और इस उम्मीद को फिल्म ने बरक़रार रखा है , 19 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हुई थी .

पहले दिन ही इस फिल्म में तगड़ी कमाई कर दी जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया.

विजय थलापति का डंका भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बज रहा है, इसके आगे शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ फीकी की पड़ गई है.

‘Leo’ फिल्म के पहले दिन की इतनी कमाई 

दरअसल में इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त, थलापति विजय और तृषा जैसे स्टार कास्ट मौजूद हैं.

इस फिल्म की स्टोरी लोगों को काफी पसंद भी आ रही है, ‘बॉक्स ऑफिस’ नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने अपने ट्वीट में कहा है कि लियो फिल्म ने सभी फिल्मों की छुट्टी कर दी है और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तगड़ी कमाई की है.

इस पोस्ट के मुताबिक पता चल रहा है कि इस फिल्म ने 2023 की रिलीज हुई सभी फिल्मों की रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

‘लियो’ फिल्म ने पहले दिन ही 64 करोड रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की है, और दूसरे नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म  ‘जवान’ इस लिस्ट में शामिल है, इसके पहले दिन का कलेक्शन 39 करोड रुपए ओवरसीज था.

तीसरे नंबर पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ शामिल है जिसे 39 करोड़ की कमाई की थी वहीं चौथे नंबर पर ‘पठान’ शामिल है जिसे 36 करोड़ की कमाई की थी.

Vijay Thalapathy को बताया बॉक्स ऑफिस का ‘असली किंग ‘:

ट्विटर पर इस पोस्ट को देखने के बाद में एक फैंस ने विजय थलापति की तारीफों के पुल बांध दिए हैं और उसने तारीफ में कहा कि ‘असली किंग बॉक्स ऑफिस का सिर्फ एक ही है और वह है विजय थलापति’ .

वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि यह कलेक्शन जवान का डबल है तो शाहरुख खान कैसे किंग ऑफ ओवरसीज हो सकते हैं. वही एक यूजर ने लिखा कि टाइगर 3 इस रिकार्ड को तोड़ देगी.

Leo Box Office Collection Day 6:

थलापति विजय की फिल्म लियो का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. ये फिल्म वीकडे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है.

ये पैन इंडिया फिल्म वीकडे पर भी अच्छी कमाई कर रही है. छह दिन में ही फिल्म 250 करोड़ के कलेक्शन में शामिल होने जा रही है. दशहरे का भी लियो को बहुत फायदा हुआ है.

छुट्टी पर फिल्म ने शानदार कमाई की है.विजय की लियो को मिक्स रिव्यू मिले हैं. क्रिटिक्स और लोगों को कुछ ज्यादा ये फिल्म रास नहीं आई है.

फिर भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. आइए आपको लियो के छठे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

छठें दिन किया इतना कलेक्शन

Vijay Thalapathy की फिल्म लियो ने छठे दिन हिंदी में भी अच्छा कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने छठे दिन 32.45 करोड़ का कलेक्शन किया है.

जिसमें तमिल में 27 करोड़, तेलुगू में 2.9 करोड़ और हिंदी में 2.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 249.55 करोड़ हो गया है.लियो ने पहले दिन 64.8 करोड़, दूसरे दिन 35.25 करोड़, तीसरे दिन 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़, पांचवें दिन 35.7 करोड़ का कलेक्शन किया था.

वर्ल्डवाइड किया 400 करोड़ का कलेक्शन:

लियो का जलवा दुनियाभर में कायम है. जहां ये फिल्म इंडिया में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है तो फिल्म ने पांच दिन में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

लियो की बात करें तो इसमें Vijay Thalapathy के साथ तृषा कृष्णन, संजय दत्त अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. संजय दत्त ने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया है. इस फिल्म को लोकेश कनागराज ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें :

Afghanistan Beats Pakistan By 8 Wickets:अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को मात दी, 8 विकेट से सबसे बड़ी जीत हासिल की

Cricketers Daughers Look Beautiful More Than Actress:इन 5 क्रिकेटरों की बेटियों की खूबसूरती के सामने फिक्की है एक्ट्रेस, किसी मॉडल से कम नहीं हैं

Share This Article