fbpx

Box Office Collection : शाहरुख की Jawan के तूफान के आगे घुटने नहीं टेक रही सनी की Gadar 2 , करोड़ों की कमाई का जारी है सिलसिला

admin
admin
6 Min Read
gadar 2 vs jawan

Gadar 2 Day 30 Collection

अनिल शर्मा की डायरेक्टोरियल फिल्म गदर 2 को एक महीना बीतने के बाद भी लोगों का प्यार मिलना कम नहीं हो रहा। यहां तक कि ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के बाद भी फिल्म को पहले की तरह ही लोगों ने देखना पसंद किया। उधर जवान की रिलीज के बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस गणित किस रफ्तार से आगे बढ़ा है यह देखना दिलचस्प होगा।

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Collection Day 30:

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। ऐसा तब है जब इसका क्लेश अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ से था। वहीं कुछ दिनों बाद आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी रिलीज हुई, लेकिन इतनी फिल्मों के बावजूद कोई भी मूवी गदर 2 का बाल भी बांका नहीं कर पाई।

‘जवान’ के जलवे में भी कायम है ‘गदर 2’ का जादू

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, 7 सितंबर को शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज का फिल्म की कमाई पर असर पड़ते दिख रहा है। मूवी अब पहले जैसी रफ्तार के साथ कमाई नहीं कर रही है। बावजूद इसके फिल्म मजबूती से टिकट विंडो पर खड़ी है।

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 30वें दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से मूवी का टोटल कलेक्शन 512.08 करोड़ हो गया है। हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।

गदर 2 फिल्म का वीकडेज कलेक्शन

पहला हफ्ता – 284.63 करोड़

दूसरा हफ्ता – 134.47 करोड़

तीसरा हफ्ता – 63.35 करोड़

चौथा हफ्ता – 27.55 करोड़

‘पठान’ के कलेक्शन को तोड़ने के करीब

‘गदर 2’ ने प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह सनी देओल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में ‘गदर 2’ दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है।

हालांकि, हिंदी में यह फिल्म अभी ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने से थोड़ी सी दूर है। पठान के लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें, तो वह 524 करोड़ है। जबकि, गदर 2 अभी 512 करोड़ पर अटकी है। ‘गदर 2’ पूरी शिद्दत के साथ शाह रुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर काम कर रही है।

Gadar 2 Box Office Collection Day 31:

सनी देओल की ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल अभी भी जारी है और इसकी स्पीड कम होने का नाम नहीं ले रही है. यहां तक कि शाहरुख खान की जवान के तूफान के आगे भी गदर 2 डटी हुई है और पांचवें हफ्ते में भी करोड़ो का कारोबार कर रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ ने रिलीज के पांचवें संडे यानी रिलीज के 31वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘गदर 2’ ने रिलीज के 31वें दिन कितनी कमाई की है?

‘गदर 2’ साल 2001 में आई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है. फिल्म में एक बार फिर तारा और सकीना के आइकॉनिक रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल को देखकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और इसी के साथ ‘गदर 2’ को ऑडियंस का रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

fgyyj

फिल्म को सिनेमाघरों में धमाल मचाते हुए एक महीना हो गया है. इस बीच हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ भी थिएटर में गर्दा उड़ा रही है लेकिन गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने अब 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और अब ये अपने पांचवें हफ्ते में 550 करोड़ के आंकड़ों को पार करने की ओर बढ़ रही है. वहीं अब सनी की फिल्म की रिलीज के 31वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 31वें दिन यानी पांचवें संडे को 1.60 करोड़ की कमाई की है.
इसके बाद ‘गदर 2’ की 31 दिनों की कुल कमाई अब 513.85 करोड़ रुपये हो गई है.

rgfe

सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट बनी ‘गदर 2’

बारह साल तक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहने के बाद सनी ने ‘गदर 2’ के साथ अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. वहीं गदर 2 शाहरुख खान की पठान के बाद साल की दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी हुई है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के तूफान के आगे अभी ‘गदर 2’ और कितना टिक पाती है और क्या ये 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी?

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article