fbpx

केप टाउन में ऐश्वर्या शर्मा का दिखा बॉसी लुक, पति नील भट्ट ने किया कमेंट

admin
admin
3 Min Read

रोहित शेट्टी के खतरनाक शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो के सभी 14 कंटेस्टेंट कुछ दिनों पहले केपटाउन पहुंचे थे. वहीं, अब रोहित शेट्टी भी इस सीजन की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंच गए हैं। इस सीजन में टीवी की हिट एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी। लेकिन इससे पहले ऐश्वर्या विदेशों में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या की सिजलिंग तस्वीरें सामने आई थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपना बॉसी लुक फ्लॉन्ट किया है, जिसे देखकर फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने डैशिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं।

gjcf 1

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है और आंखों में गॉगल लगा रखा है।

gcfr

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा अलग-अलग पोज में पोज देती नजर आ रही हैं। खुले मैदान में एक्ट्रेस ने खूब एन्जॉय किया है.

ऐश्वर्या अपनी कुछ तस्वीरों में घोड़े पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिला।

a 9 1 2

इन तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या पशु प्रेमी हैं और खतरों के खिलाड़ी में उनके स्टंट से एक्ट्रेस को फायदा होगा.

gio

इन सभी तस्वीरों के साथ ऐश्वर्या शर्मा ने चंद शब्दों का मजेदार कमेंट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हरा भरा कबाब’।

f7yo

ऐश्वर्या शर्मा की इस फोटो पर पति नील भट्ट ने कमेंट किया है. नील ने लिखा, ‘मुझे आश्चर्य है कि मैंने जो कबाब ऑर्डर किया था वह दक्षिण अफ्रीका कैसे पहुंच गया।’

giy

फैंस ऐश्वर्या शर्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘खिलाड़ी नंबर 1 बनकर आइए.’ कई फैन्स ने ऐश्वर्या शर्मा से पूछा कि उन्होंने ‘गुम है किसी के प्यार में’ क्यों छोड़ा?

uky

बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में लेटर राइटर के रोल में नजर आई थीं। इस सीरियल में ऐश्वर्या का किरदार थोड़ा नेगेटिव था लेकिन उन्हें काफी पसंद किया गया।

Share This Article