fbpx

पत्नी श्रीदेवी का निधन हो जाने के बाद बेखौफ हुए बोनी कपूर, 66 साल की उम्र में बेटी से भी छोटी उम्र की लड़की के साथ…

admin
admin
3 Min Read

बी-टाउन में इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स 2022 की धूम मची हुई है। अबू धाबी में सितारों का जमघट लगा हुआ है और आए दिन शानदार तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बता दें कि आईफा दो सालों से कोविड के चलते रूका हुआ था और अब सही माहौल को देखते हुए इसकी धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है।

हर दिन सोशल मीडिया पर सितारों की तस्वीरें आ रही हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आईफा में भाग लेने के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे।

दुनिया हैरान ! इस गंजापन दूर करने वाला तेल देखकर !इसमें कई फिल्म निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर भी आईफा में नजर आए।

इतना ही नहीं ओटीटी की मशहूर अभिनेत्री और होस्ट आरती खेत्रपाल के साथ उन्होंने तस्वीर क्लिक करवाई। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई। अब यूजर्स इस तस्वीर को लेकर बोनी कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया बोनी कपूर को ट्रोल: जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर की इस तस्वीर को यूजर्स की तरफ से खूब कमेंट मिल रहा है। दरअसल इस तस्वीर में बोनी आरती खेत्रपाल की कमर में हाथ डालकर उनके हाथ को पकड़े दिख रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता और पजामा पहन रखा है वहीं आरती थाई हाई वन पीस ड्रेस में दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने बालों को बांधा है और डार्क आई मेक अप किया है।

विरल भयानी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को देखकर यूजर्स जमकर बोनी कपूर को ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा- इनकी तो ड्रेस ही नहीं समझ आ रही लोगों को। वहीं एक यूजर ने लिखा- चाचा कपूर आपकी बेटी की उम्र की है। एक अन्य यूजर ने लिखा- शर्म आनी चाहिए, उतनी ही बड़ी आपकी बेटी भी है। बता दें कि इससे पहले भी बोनी कपूर ऐसे ही तस्वीरों और वीडियोज के लिए ट्रोल हो चुके हैं। एक पार्टी में बोनी कपूर पर उर्वशी रौतेला को बैक पर पैट करने के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि उस वक्त खुदी उर्वशी बोनी के बचाव में आ गईं थीं।

वायरल हुई बोनी कपूर की तस्वीर: आरती खेत्रपाल की बात करें तो वो आईफा से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने इस इवेंट में कई सितारों के संग तस्वीरें क्लिक करवाईं लेकिन बोनी कपूर संग उनकी ये तस्वीर वायरल हो गई। कई लोगों ने इस तस्वीर पर हार्ट रिएक्शन दिए तो वहीं बहुत से यूजर्स को उनका इस तरह से पोज देकर तस्वीर क्लिक करवाना अच्छा नहीं लगा।

Share This Article