fbpx

शादी के आठ साल बाद माता-पिता बने बॉलीवुड स्टार निकितन धीर और कृतिका सेंगर, दादा बने महाभारत के कर्ण…

admin
admin
2 Min Read

शादी के आठ साल बाद माता-पिता बने बॉलीवुड स्टार निकितन धीर और कृतिका सेंगर, दादा बने महाभारत के कर्ण…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता निकितन धीर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा का विषय बने रहते हैं.आपको बता दें कि उन्हें हर भूमिका में खूब पसंद किया जाता है.आपको बता दें कि इस अभिनेता का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है. पिछले 8 साल से पिता बनने का इंतजार अब खत्म हो गया है। हाल ही में उनकी पत्नी और टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है.

gfx 2

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद से ही कपल के लिए दुआओं का तांता लग गया है। शादी के 8 साल बाद माता-पिता बनने का सौभाग्य पाकर दोनों पति-पत्नी बेहद खुश हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले टीवी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई थीं.

yu5e

निकितिन धीर कृतिका न्यू बेबी
जिसमें कृतिका सेंगर का बेबी बंप के साथ फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, उन्होंने अपनी पारी की तस्वीर नहीं दिखाई है और न ही उनका नाम बताया है। लेकिन जब से यह खबर सामने आई है, उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया पर छा गए हैं। फिलहाल फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Share This Article