fbpx

Bobby Deol’s Son Aryaman Stole Limelight With Ranbir Kapoor:बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने रणबीर कपूर के साथ लूटी लाइमलाइट, देख कर फैंस बोले ‘देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार’

admin
admin
5 Min Read

Bobby Deol son Aryaman Deol Video:

Ranbir Kapoor और बॉबी देओल के साथ हाल ही में Aryaman देओल का वीडियो लाइमलाइट लूट रहा है.

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की मचअवेटेड फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और धूम मचा रहा है.

जबकि फिल्म के हीरो-विलेन की जोड़ी यानी रणबीर और बॉबी खूब प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. इसका हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें रणबीर कपूर के होते हुए बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं फैंस उन्हें देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहते हुए नजर आ रहे हैं.

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बॉबी देओल के बेटे Aryaman अपने पिता और रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग निर्देशित फिल्म एनिमल के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में दिख रहे हैं.

इवेंट के दौरान बॉबी और आर्यमान फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसमें पिता-बेटे की जोड़ी फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, बॉबी देओल ने 1996 में तान्या देओल से शादी की थी, जिनके साथ उनके दो बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल हैं.

Bobby Deol Son Aryaman In Animal Event:

Ranbir Kapoor और बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया।

इस इवेंट में रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों ने शिरकत की। वहीं बॉबी देओल के बेटे आर्यमन भी इस मेगा इवेंट का हिस्सा बने।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है।

फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ की। हाल ही में, फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया।

इस इवेंट में रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों ने शिरकत की। वहीं, बॉबी के बेटे आर्यमन भी इस इवेंट का हिस्सा बने और उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। फैंस भी आर्यमन को देख कर उन्हें देओल परिवार का नेक्स्ट सुपरस्टार बताते हुए नजर आए।

बॉबी देओल के बेटे Aryaman ने लूटी लाइमलाइट

सोशल मीडिया पर एनिमल म्यूजिक इवेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी देओल अपने बेटे आर्यमन को पैप के सामने पोज देने का तरीका बता रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाद में रणबीर भी बॉबी देओल के बेटे को पैप के साथ इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

इवेंट में रणबीर ब्लैक डेनिम जैकेट में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे। वहीं, बॉबी ब्लू डेनिम शर्ट में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे और आर्यमन ने इस इवेंट में ब्लू टी शर्ट पहनी, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे।

बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं Aryaman

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह शेयर की थी।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि भले ही आर्यमन इंडस्ट्री में शामिल हो सकते हैं या एक अभिनेता के रूप में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन बॉबी चाहते हैं कि वह पहले अपनी शिक्षा पूरी करें, क्योंकि अगर चीजें उसके पक्ष में काम नहीं करती, तो वह कुछ और करने के लिए तैयार रहें’।

ये भी पढ़ें :

Ranu Mandal’s Daughter Did Dirty Dance In Train: रानू मंडल की बेटी ने ट्रेन में किया गंदा डांस, फिर मां के साथ किया ऐसा वीडियो शेयर

Vir Das Was Stopped By Airpot Security:वीर दास एमी अवॉर्ड लेकर जा रहे थे एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, कहा ‘बैग में ये मूर्ति जैसा क्या है’

Share This Article