fbpx

Bobby Deol’s debut film : बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात को रिलीज होने में लगे 4 साल, इस वजह से हो गए थे निराश, शेखर कपूर से निराश थे बॉबी देओल

admin
admin
3 Min Read
Bobby Deol

बॉलीवुड के एक टैलेंटेड और चरित्रवान अभिनेता Bobby Deol ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बरसात’ के साथ की थी। इस फिल्म की रिलीज़ में होने वाले 4 सालों का समय ने उन्हें काफी हिचकिचाहट का सामना करना पड़ा, जिससे उनमें निराशा की भावना उत्पन्न हुई। इस लम्हे में वे अपनी चुनौती भरी यात्रा कैसे तय करते रहे और कैसे इस समय को अपने लिए सीख का स्रोत बनाए रखते हैं, यह सब एक रोचक दास्तान है।

wrfafdawd

Bobby Deol had to wait for 4 years for the release of his debut film

Bobby Deol, धर्मेंद्र के बेटे और स्टार बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार का हिस्सा हैं। इनका नाम बॉलीवुड में एक प्रतिष्ठित और समर्पित परिवार से जुड़ने के बावजूद, उन्हें अपने अद्वितीय अंदाज और अभूतपूर्व अभिनय के लिए पहचान मिली। हालांकि, उनका पहला कदम इस क्षेत्र में रुखा था, और इसमें कई चुनौतियों और अवसरों का सामना करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

Bobby Deol fought with a trained Siberian tiger for a scene

Bobby Deol की पहली फिल्म ‘बरसात’ का आगाज़ 1995 में हुआ था, लेकिन इसका निर्माण और रिलीज़ होने में करीब 4 साल का समय लगा। इसका कारण था कि फिल्म की शूटिंग कई स्थानों पर की गई थी और निर्देशक राजकुमार संतोष ने इसे एक ग्रांड स्केल पर बनाने का निर्णय लिया था। इस प्रक्रिया में समय का अधिक लगना एक सामान्य बात है, लेकिन बॉबी के लिए इसका इंतजार करना कुछ नया था।

hsjdbcjvasdcbask

 

इस लम्हे में Bobby Deol ने अपनी प्रतिभा को साबित करने का साहस दिखाया। उन्होंने इस समय को अपने अभिनय कौशल में सुधार करने और आत्म-निर्भरता प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया। इस दौरान, उन्होंने निराशा की भावना को अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने का एक साधन बनाया और खुद को एक औरतुर और उत्कृष्ट अभिनेता बनाने के लिए प्रेरित किया।

 

फिल्म के रिलीज़ होने के बाद, ‘बरसात’ ने Bobby Deol को बॉलीवुड में एक सशक्त अभिनेता के रूप में प्रस्तुत किया।

hwqdgahskdb

यह भी पढ़ें :

Bobby Deol is celebrating his 55th birthday : सनी देओल ने एनिमल स्टार बॉबी देओल को उनके जन्मदिन पर प्यार भरी तस्वीरों के साथ शुभकामनाएं दीं

Share This Article