fbpx

Bobby Deol Showered Love On Her Sister Ajeeta’s Birthday:बॉबी देओल ने अजिता के जन्मदिन पर बहन पर लुटाया प्यार, शेयर करें धर्मेंद्र के साथ अनदेखी फोटो

admin
admin
7 Min Read

Bobby Deol :

जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने जा रहे Bobby Deol अपने परिवार में सभी के काफी करीब हैं। भाई सनी हो या बहनें अजीता-विजेता वह सभी के लाडले हैं।

हाल ही में अपनी बड़ी बहन अजीता के जन्मदिन के मौके पर बॉबी देओल ने पिता Dharmendra संग उनकी एक अनदेखी फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी।

Bobby Deol Wishes Sister Ajeeta:

बॉबी देओल-सनी देओल और Dharmendra तीनों को ही फैंस जितना प्यार उनकी फिल्मों और अभिनय के लिए करते हैं, उतना ही प्यार वह उन्हें फैमिली वैल्यूज के लिए भी देते हैं।

बॉबी देओल अपने घर के सबसे छोटे और सबसे लाडले हैं। वह अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ-साथ अपनी दोनों बहनों अजीता-विजेता के भी काफी करीब हैं।

जहां सनी-बॉबी दोनों ही पब्लिक फिगर हैं, तो वहीं उनकी बहनें खुद को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल ही दूर रखती हैं।

हाल ही में सनी देओल ने बहन अजीता के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए पिता धर्मेंद्र संग उनकी एक अनदेखी फोटो शेयर की और उन पर खूब प्यार लुटाया।

Bobby Deol ने Ajeeta की शेयर की अनदेखी तस्वीर

अजीता और विजेता दोनों धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटियां हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो लाइमलाइट से दूर अजीता कैलिफोर्निया में रहती हैं। अजीता का घर का निक नेम लल्ली है।

बहन अजीता के जन्मदिन के खास मौके पर ‘एनिमल’ एक्टर बॉबी देओल ने उनकी धर्मेंद्र के साथ एक बेहद ही प्यारी सी फोटो शेयर की।

जिसमें अजीता ने बड़े ही प्यार से पिता धर्मेंद्र के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। पिता-बेटी की ये जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही है। खास अनदेखी फोटो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, “हे अजीता, जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं”।

Dharmendra ने भी बेटी Ajeeta को दी जन्मदिन की बधाई

Bobby Deol के अलावा पिता धर्मेंद्र ने भी बेटी अजीता को उनके जन्मदिन पर विश किया। उन्होंने अजीता को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अनुअन, जीती रहो, खुश रहो, सेहतमंद रहो, मेरी डार्लिंग बेबी, आपको हमेशा ढेर सारा प्यार”।

सोशल मीडिया पर भी फैंस सनी देओल की बहन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सनी देओल और Bobby Deol हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में अपने बेटों और पिता धर्मेंद्र से मिले मैसेज के बाद काफी भावुक हो गए थे।

बॉबी देओल आश्रम सीरीज के बाद एक बार फिर से संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

एक्टर बॉबी देओल ने गुरुवार सुबह अपनी बहन अजीता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। बॉबी ने लिखा, “अरे अजीता, जन्मदिन मुबारक हो, तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार[?]।”

उन्होंने अपने पिता और महान अभिनेता धर्मेंद्र के साथ अजिता की एक मनमोहक तस्वीर भी साझा की।तस्वीर में अजीता धर्मेंद्र के कंधे पर झुकी हुई नजर आ रही हैं।अजिता को धर्मेंद्र की ओर से भी जन्मदिन की खूबसूरत शुभकामनाएं मिलीं।कमेंट सेक्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, “लव यू माय डार्लिंग बेबी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

उन्होंने आगे टिप्पणी की, “हैप्पी बर्थडे अन्नुअन। जीती रहो खुश रहो सेहतमंद रहो मेरे प्यारे बच्चे।”धर्मेंद्र ने 1953 में प्रकाश कौर से शादी की, जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था।

धर्मेंद्र और प्रकाश बॉबी और सनी देओल और बेटियों विजेता और अजिता के माता-पिता हैं। हालांकि, फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र की नजदीकियां मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से बढ़ने लगीं और 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

सनी और Bobby Deol की बहनें अजीता और विजेता लाइमलाइट से दूर रहती हैं।बॉबी और सनी के बारे में बात करते हुए, दोनों हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में दिखाई दिए और उनके पिता धर्मेंद्र द्वारा उन्हें एक विशेष संदेश भेजे जाने के बाद एक भावनात्मक क्षण साझा किया।”

हर बच्चा कैसा भी हो, बाप के सामने भीगी बिली बन जाता है और बाप से दूर होते ही शेर बन जाता है। सनी के अंदर एक बच्चा है जो समझदार हो गया है और उसे समझदार होना चाहिए।”

अपने पिता के, लेकिन जब वे अपने पिता से दूर जाते हैं तो शेर बन जाते हैं। सनी के अंदर एक बच्चा है जो परिपक्व हो गया है और उसे परिपक्व होना चाहिए),” धर्मेंद्र ने कहा।

Bobby Deol के बारे में उन्होंने कहा, ‘बॉबी सबसे लाडला है, हमेशा छोटा बच्चा जो है उसको ज्यादा ही प्यार करते हैं। पर बॉबी कहते हैं कि आप सनी से ज्यादा प्यार करते हैं मुझसे नहीं।’

छोटे से ज्यादा प्यार करता हूं। लेकिन वह कहता है कि मैं सनी को ज्यादा प्यार करता हूं)।”धर्मेंद्र ने अपने बेटों की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे तुम पर गर्व है मेरे बेटों।’इस मैसेज से सनी और बॉबी देओल दोनों की आंखों में आंसू आ गए।

ये भी पढ़ें :

Rajpal Yadav Said About Apurva:राजपाल यादव ने कहा, ‘अपूर्वा’ के लिए फोन आया तो मुझे लगा कि एक और कॉमेडी किरदार होगा पर जब डायरेक्टर से मिला तो..’

Ayesha Kapoor Added Her Boldness To The Webseries:बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वेबसीरीज में लगाया अपने बोल्डनेस का तड़का, अकेले ही देखें ये सीरीज

Share This Article