fbpx

Bobby Deol Shares His ‘Animal’ Look:बॉबी देओल ने अपनी ‘एनिमल’ लुक की फोटो शेयर की, रणबीर कपूर के साथ अपनी शूटिंग की तस्वीर शेयर की

admin
admin
7 Min Read

Bobby Deol:

रणबीर सिंह और Bobby Deol की फिल्म ‘Animal’ का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज हुआ है।फिल्म में रणबीर सिंह और बॉबी देओल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में रणबीर सिंह और अनिल कपूर के सामने जोरदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं।फिल्म में रणबीर सिंह के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Bobby Deol ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ‘बिहाइंड द सीन’ फोटो शेयर किया है।कैप्शन में बॉबी देओल ने लिखा है, ‘कट और एक्शन के बीच में अपने परिवार और प्रियजनों के बारे में चर्चा करते हुए’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) 

Bobby Deol Latest Photos:

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Animal’ को लेकर चर्चा में है. इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी धांसू लुक की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं.

Bobby Deol और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘Animal’ का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है. जिसमें बॉबी का दमदार लुक देखने को मिला है. इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो धांसू लुक में नजर आए.

इन तस्वीरों में Bobby Deol चीता प्रिंट की येलो शर्ट पहनी हुई है. लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी में एक्टर का लुक काफी हॉट लग रहा है.बॉबी देओल तस्वीरों में कैमरे के लिए अलग-अलग पोज दे रहे हैं. एक्टर का ये इंटेंस लुक देख फैंस एक बार फिर उनके कायल हो गए हैं.

Bobby Deol की इन तस्वीरों की फैंस तो जमकर तारीफ कर ही रहे हैं. साथ ही सेलेब्स भी एक्टर की पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. सनी देओल ने अपने भाई की पोस्ट पर कई सारी दिल की इमोजी बनाई है.

एक वक्त था जब Bobby Deol का करियर बिल्कुल डूब गया था. लेकिन अब एक बार फिर एक्टर ने बॉलीवुड पर अपना दबदबा बना लिया है. ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के कैरेक्टर को फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

बता दें कि ‘एनिमल’ के बाद एक्टर बहुत जल्द अपनी पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ के पार्ट 3 में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज ने ही एक्टर के करियर को सफलता की उंचाईयों पर पहुंचाया है.

Animal Shooting Facts:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग माइनस 3-4 डिग्री टेंपरेचर में की गई।

Animal Inside Story: 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला। ट्रेलर में एक्टर के अभिनय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म का दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी रखा गया था, जिसमें स्टारकास्ट ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की।

इसी बीच रणबीर ने बताया कि इसकी शूटिंग लंदन में माइनस 3-4 डिग्री में टेंपरेचर में की गई।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर और बॉबी देओल से पूछा गया कि उनका साथ में काम करके अनुभव कैसा रहा? इस पर ‘एनिमल’ एक्टर रणबीर ने कहा, ‘मुझे याद है जब बरसात फिल्म रिलीज हो रही थी।

इसके बाद उन्होंने स्क्रिन पर जो भी किया। वो चश्मा किस रंग का पहनते थे। शर्ट-जीन्स और लुक कैसा होता था। ये सब मैं नोट करता था और उसे सेम कॉपी करता था। जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे लगता है कि हम पंजाबी हैं और एक इंस्टेंट कनेक्शन हुआ।’

माइनस 3-4 डिग्री में हुई फिल्म की शूटिंग

इतना ही नहीं, रणबीर कपूर ने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग लंदन में माइनस 3-4 डिग्री टेंपरेचर में की गई। एक्टर ने बताया, ‘मुझे याद है कि हम लंदन के माइनस 3-4 डिग्री टेंपरेचर में शर्टलेस सीन शूट कर रहे थे।

ये हमने 12-15 दिन तक शूट किया। पंजाबी कनेक्शन होने के नाते हमें ठंड भी नहीं लगी। हमारा ऐसा रिश्ता ही है।’वहीं, बॉबी देओल ने कहा, ‘मैं जब भी किसी पार्टी या फिर कहीं और रणबीर कपूर से मिलता था तो वो मुझसे हमेशा से प्यार से मिलता था।

लेकिन मैंने इनके अंदर एक बात को हमेशा से नोटिस किया है कि जो इनका स्टाइल है, पर्सनैलिटी है। वो जब भी डांस फ्लोर पर जाता था तो उनके जैसा कोई नहीं होता था। रणबीर के साथ काम करना मेरा एक शानदार अनुभव रहा।’

रणबीर ने किया पापा को याद

रणबीर कपूर ने इवेंट में बताया कि वो जब फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को यादकर इसकी शूटिंग की।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं शूटिंग कर रहा था तो पापा को याद किया कि वो किस तरह से अपने काम को करते थे। अपने काम के लिए कितने पैशनेट थे, जिस तरीके से वो बात करते थे। मैं वो सब करने की कोशिश की जैसे पापा स्क्रीन पर करते थे।’

बहरहाल, आपको बता दें कि संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ को 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसकी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें :

Soniya Bansal’s Re-entry In Bigg Boss 17: सोनिया बंसल बिग बॉस 17 में लेंगी री-एंट्री, वाइल्ड कार्ड के तौर पर आएंगी नजर

Prakash Raj’s Troubles Increased:प्रकाश राज की मुश्किलें, ईडी ने प्रकाश ज्वैलर्स मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच की

Share This Article