fbpx

Bobby Deol celebrates birthday : बॉबी देओल ने प्रशंसकों के साथ मनाया जन्मदिन, लोगो ने लगाए ‘बाबाजी की जय हो’ के नारे, 5-tier cake के साथ मनाया जन्मदिन

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड के एक अद्भुत अभिनेता और सुपरस्टार, Bobby Deol ने हाल ही में अपने जन्मदिन का आयोजन किया और इस मौके पर प्रशंसकों के साथ अपने प्रेम और समर्पण का एक नया अध्याय शुरू किया। उनके पापा, धर्मेंद्र, ने भी इस खास मौके पर अपने पुत्र की ख़ास पसंद के एक बहुत बड़े खुशी के संदेश के साथ मिलकर इस खास दिन को और भी यादगार बना दिया।

AWDCASDC

Bobby Deol gets a 5-tier cake

जन्मदिन के दिन, Bobby Deol ने अपने घर पर एक बड़ा इवेंट आयोजित किया जहां उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को बुलाया और उनके साथ अपनी खुशियाँ बाँटी। साथ ही, उन्होंने अपने पापा धर्मेंद्र को भी इस मौके पर शामिल किया, जिन्होंने बाबी को उनकी दुनिया के सबसे प्यारे बेटे के रूप में शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

इस मौके पर, Bobby Deol ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने सुखद और कुशल जीवन का आभास कराया। उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों के लिए हमेशा हाजिर हूं और उनके साथ अपनी खुशियाँ बाँटना चाहता हूं। आप सभी मेरे लिए बहुत ख़ास हैं और आपका साथ हमेशा मेरे लिए महत्वपूर्ण रहेगा।” उन्होंने अपने जीवन में हुए विभिन्न मोड़ों पर अपने प्रशंसकों का साथ करने के लिए आभार व्यक्त किया और उन्हें अपने सफलता का हिस्सा मानने के लिए कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Bobby Deol gets a huge garland from fans

Bobby Deol के पापा, धर्मेंद्र, भी इस मौके पर उनके साथ खड़े होकर बहुत खुश दिखे। धर्मेंद्र ने कहा, “मेरा बेटा मेरी शान है, और आज जब वह इतना सफल हो रहा है, तो मेरा दिल खुशी से भरा हुआ है। उसने मुझे हमेशा गर्वित किया है और मैं चाहता हूं कि वह और भी आगे बढ़े और और भी बड़ी सफलता प्राप्त करें।”

Sunny Deol’s heartfelt wish for brother Bobby Deol

इस खास मौके पर, धर्मेंद्र ने Bobby Deol के साथ मिलकर खासतर से तैयार किए गए 5-स्तरीय केक को काटा। केक पर लगी मिठी मिठास ने मौके को और भी स्पेशल बना दिया। धर्मेंद्र ने जब केक को काटा, तो सभी प्रशंसकों ने उच्च स्वर में ‘बाबाजी की जय हो’ के नारे लगाए और मौके को और भी रमजानी बना दिया।

adASCSA

यह भी पढ़ें :

Bobby Deol’s debut film : बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात को रिलीज होने में लगे 4 साल, इस वजह से हो गए थे निराश, शेखर कपूर से निराश थे बॉबी देओल

Share This Article