fbpx

Bipasha Basu’s Daughter Devi’s 1st Birthday:बिपाशा बसु की बेटी देवी के पहले जन्मदिन के लिए एक्ट्रेस ने प्री बर्थडे की ताईयारी दिखाई झलक, देवी केक काटती आई नजर

admin
admin
5 Min Read

Devi Pre-Birthday:

एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बेटी देवी 12 नवंबर को एक साल की होने वाली हैं. जिसके बर्थडे का सेलिब्रेशन एक्ट्रेस ने अभी से शुरू कर दिया है.एक्ट्रेस ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है.

Bipasha Basu Daughter Devi Pre Birthday Celebration:

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपनी बेटी देवी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

जो 12 नवंबर को 1 साल की होने वाली है. लेकिन अभी से एक्ट्रेस ने उसके बर्थडे का जश्न मनाना शुरू कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने देवी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की.

Bipasha ने शेयर की बेटी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

दरअसल बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बेटी देवी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. जिसमें देवी अपने बर्थडे का स्पेशल केक काटती नजर आ रही हैं.

देवी के बर्थडे का ये केक पूरा जंगल थीम पर बना हुआ है. वहीं वीडियो में देवी मल्टीकलर्ड प्रिंटेड ड्रेस में बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

इस क्यूट से वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, “हमारी प्यारी एंजल देवी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए प्यार की बरसात होनी शुरू हो गई है…थैंक यू…देवी ने पहला केक काटा…”

Devi का बर्थडे मनाने मालदीव पहुंचीं Bipasha Basu

वहीं केक काटने के बाद बिपाशा बसु अपनी बेटी के बर्थडे को और स्पेशल बनाने के लिए पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव पहुंच गई है. जहां उनका स्वागत ढोल के साथ किया गया.

बता दें कि ये स्टारकपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बना है. यही वजह है कि करण और बिपाशा अपनी बेटी के बर्थडे को बहुत ही ज्यादा स्पेशल और यादगार बनाना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने थे Karan Singh Grover -Bipasha Basu

बिपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी की थी. शादी के 6 साल बाद यानि 12 नवंबर 2022 के दिन एक्ट्रेस ने देवी को जन्म दिया.

बताते चलें कि शादी के बाद बिपाशा ने एक्टिंग से दूरी बना ली है. हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस खुद को फिट कर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही हैं.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी होनेवाली है एक साल की और 12 नवम्बर को वो मनाएगी अपना पहला बर्थडे. इसी बीच बिप्स ने बेटी के बर्थडे का जश्न अभी से शुरू कर दिया है.

बिपाशा और करण ने देवी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ क्यूट झलकियां शेयर की हैं. दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर देवी के वीडियो शेयर किए हैं जिसमें देवी का जंगल थीम वाला केक दिखाई दे रहा है.

केक पर देवी का नाम और वन लिखा हुआ है. उस पर पेड़ भी बने हुए हैं और कुछ एनिमेटेड बर्ड्स-एनिमल्स भी. बेबी देवी को जब केक के पास ले जाया गया तो उन्होंने अपने हाथों को ही केक को तोड़कर केक कट किया. मम्मी ने बेटी का फेस तो नहीं दिखाया लेकिन वो उनको पूरी तरह हेल्प और गाइड करती दिखीं ताकि देवी हाथों से ही केक कट करे.

बिपाशा ने वीडियो पर लिखा है- और प्यार की बरसात शुरू हो चुकी हैं हमारी नन्ही एंजेल देवी पर. प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन्स… थैंक यू. देवी का पहला केक स्मैश.

करण ने भी यही वीडियो शेयर किया है और साथ ही एक और वीडियो भी है जिसमें देवी टॉयज़ के साथ खेलने को उत्सुक दिख रही है… इसमें डेकोरेशन भी नज़र आ रहा है, जिसमें पिंक बलून और पिंक थीम नज़र आ रही है. करण ने लिखा है- और यह जारी रहेगा…

 

ये भी पढ़ें :

On The Day Of Dhanteras Ananya Bought Her New House: धनतेरस पर अनन्या पांडे ने मुंबई में खरीदा अपना घर, गृहप्रवेश की तस्वीर शेयर की

The Marvels Release In Cinemas:मार्वल्स थिएटर्स में हुई रिलीज, पहले दिन छापे इतने करोड़

Share This Article