fbpx

Bipasha Basu drops adorable PIC : बेटी देवी के साथ सूर्यास्त का आनंद लेते हुए पिता करण सिंह ग्रोवर की मनमोहक तस्वीर बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर शेयर की है

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की तारा Bipasha Basu ने हाल ही में अपने सामाजिक मीडिया हैंडल्स पर एक बेहद प्यारी और मनमोहक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी बेटी देवी के साथ सूर्यास्त का आनंद ले रही हैं। इस तस्वीर के माध्यम से, बिपाशा ने अपने पति, करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने परिवार के साथ बिताए जा रहे एक शानदार पल की झलक दिखाई है। यह तस्वीर न केवल एक परिवारिक मोमेंट को कैद करती है, बल्कि बिपाशा के परिवार के बीच के दिलचस्प और प्यार भरे रिश्ते को भी दर्शाती है।

asdsd

Bipasha Basu shows daughter Devi Pics

तस्वीर में Bipasha Basu को उनकी छोटी सी परिवार के साथ सूर्यास्त करते हुए दिखाया गया है। वह अपनी बेटी देवी को अपने आच्छादित होते हुए गले लगा रही हैं, जबकि पति करण सिंह ग्रोवर भी खुशी भरे मुस्कान के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस छवि की सुंदरता में इस परिवार की एक सजीवता और आनंद की भावना छिपी है।

 

Bipasha Basu shows how Karan Singh Grover spends time with their daughter Devi

Bipasha Basu ने इस तस्वीर के साथ एक दिल छू जाने वाला कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “सूर्यास्त का समय हमारे लिए हमेशा बहुत खास होता है। इसमें शांति और सुकून का एक अद्वितीय माहौल होता है। हमारी छोटी दुनिया में सूर्यास्त का आनंद लेना हमें जीवन की सरलता का अहसास कराता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Karan Singh Grover’s filmography

Bipasha Basu के माध्यम से हमें एक सजीव परिवार की छवि मिलती है, जो एक-दूसरे के साथ अपने प्यार और समर्थन का आनंद ले रहा है। बिपाशा बसु ने दिखाया है कि कैसे वह मातृत्व के इस सुंदर सफलता की उच्च स्थानीयता के बावजूद अपनी प्रोफेशनल और परिवारिक जिम्मेदारियों को संतुलित रूप से निभा रही हैं।

sfasdasd

 

Bipasha Basu के माध्यम से हमें बिपाशा बसु की मां बनने के इस नए चरण की खुशी और संजीवनी दिखाई देती है। वह अपनी बेटी के साथ सूर्यास्त का आनंद लेती हुई एक संतुलित मां-बेटी के रिश्ते को बयान कर रही हैं। इसमें एक मां की मुस्कान और बेटी के प्रति प्रेम की भावना है जो देखने वालों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

sfasdSWD

यह भी पढ़ें :

Parineeti Chopra drops happy BTS : परिणीति चोपड़ा ने अपने रेकॉर्डिंग सेशन से शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो, कही दिल की बात “मेरी आत्मा से, मंच तक, बहुत जल्द।”

Share This Article