fbpx

Bigg Boss Expose Vicky Jain In ‘Weekend Ka Vaar’:इस बार बिग बॉस में ‘वीकेंड के वार’ में होगा विक्की जैन का पर्दाफाश, सलमान करेंगे अंकिता के पति को एक्सपोज

admin
admin
6 Min Read

Vicky Jain In ‘Weekend Ka Vaar’ Bigg Boss 17:

Bigg Boss 17‘ के दूसरे वीकेंड के वार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार भाईजान Vicky Jain की जमकर क्लास लगाने वाले हैं.जिसकी एक झलक सामने आए प्रोमो में देखने को मिली है.

Bigg Boss 17 Promo:

टीवी के चर्चित शो ‘Bigg Boss 17‘ का एक और हफ्ता खत्म होने जा रहा है. इस हफ्ते भी घर में काफी कुछ देखने को मिला. सभी कंटेस्टटेंट्स अपने-अपने हिसाब से दर्शकों को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं.

इस हफ्ते काफी ड्रामा देखने को मिला है. जिसके बाद दर्शक वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार का वीकेंड का वार भी काफी धमाकेदार होने वाला है.

इस ‘Weekend Ka Vaar’ Vicky Jain को Salman Khan करेंगे एक्सपोज

पिछले वीकेंड के वार में जहां सलमान खान ने  ईशा मालवीय को जमकर फटकार लगाई थी. वहीं, इस बार भाईजान घर के विक्की भईया यानी विक्की जैन को फटकार लगाने वाले हैं.

जिसकी एक झलक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखने को मिली है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में सलमान खान विक्की जैन को एक्सपोज करते दिखाई दे रहे हैं.

Ankita Lokhande की आंखे खोलेंगे सलमान खान

 सलमान खान Ankita Lokhande से कहते सुनाई दे रहे हैं कि, आप हमेशा टेलीविजन पर लीड करती आईं है, तो अब आप अचानक ईशा और विक्की के भाई-बहन वाले ड्रामा में आप एक दोस्त का किरदार कैसे अदा कर रही हैं.

आप यहां पर अपना व्यक्तित्व खोने आई हैं?.आपने अपने पति विक्की के साथ आने का फैसला किया और आपके यही पति खानजादी से कहते हैं कि वो आपसे लड़ें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Vicky Jain को Salman Khan की फटकार 

Salman Khan आगे कहते है किं, प्यार दिया, पैसा दिया, दिल दिया, प्यार आपने ही दिया है क्या विक्की? इसके बाद विक्की जवाब देते हुए कहते हैं कि वो तो बस मैंने मजाक में बोला था.

उनकी बात को टोकते हुए सलमान कहते हैं कि मजाक में नहीं कहा था. वीडियो में Ankita Lokhande इमोशनल होती हुई भी नजर आ रही हैं. ‘बिग बॉस 17’ का नया प्रोमो सामने आ चुका है।

इस बार सीजन का तीसरा वीकेंड का वार एपिसोड शनिवार और रविवार को नहीं, बल्कि शुक्रवार और शनिवार को टेलीकास्ट होगा। ऐसे में शुक्रवार, 27 अक्टूबर 2023 की रात ही दर्शकों को स्क्रीन पर सलमान खान देखने को मिलेंगे।

अब नए प्रोमो में ये भी नजर आया है कि सलमान खान अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को फटकार लगाते दिख रहे हैं।
बीते एपिसोड में सबसे बड़ा झगड़ा अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा के बीच हुआ। अभिषेक ने इस दौरान मन्नारा को उकसाने के लिए ‘परिणीति चोपड़ा की डुप्लीकेट’ कहा। इसके बाद मन्नारा का गुस्सा फूट गया।

Salman Khan ने अभिषेक कुमार को झाड़ा

अब इसी लड़ाई की वजह से सलमान खान ने मन्नारा और अभिषेक दोनों से एक-एक करके बात की। पहले तो सलमान खान ने मन्नारा को ही समझाया कि उनका फैमिली ट्रिगर प्वाइंट क्यों है।

परिणीति और प्रियंका तो उनकी बहनें हैं। इसके बाद मन्नारा ने कहा कि उन्हें अच्छा नहीं लगता कि कोई उनकी फैमिली के बारे में बात करें।

अभिषेक से बोले सलमान- जूते पड़ेंगे

वहीं, समलान खान ने अभिषेक से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। सलमान बोले, ‘आप होंगे मेरे फैन। लेकिन आपकी हरकतें ऐसी नहीं है। रेड लाइट पर जूते पड़ेंगे आपको।’ वहीं ईशा मालवीय पर भी एक्टर का गुस्सा फटा।

ईशा को भी लगाई डांट

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई में हमेशा बीच में पड़ने वाली ईशा मालवीय को सलमान खान ने फटकारा। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों वह हमेशा मियां-बीवी के बीच में क्यों पड़ रही हैं। वह क्यों अपनी इंडिविजुअलिटी खो रहे हैं।

Vicky Jain को कसकर सलमान खान ने सुनाया

Ankita Lokhande के सामने विक्की जैन की पोल खोलते हुए बताया कि उनके पति खानजादी को कह रहे थे कि वह जाए और अंकिता लोखंडे से लड़ाई करे। इस पर एक्ट्रेस रोने लगती हैं। वहीं विक्की जैन का का कहना है कि वह मजाक कर रहे थे।

तीसरे हफ्ते में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री

‘बिग बॉस 17’ में 17 सदस्यों के बाद शुरुआती हफ्तों में ही मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लाने का फैसला कर लिया है। अब समर्थ जुरेल, जो कि ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड हैं। वहीं दूसरा नाम मनस्वी ममगई हैं जो मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

ये भी पढ़ें :

Pooja Batra Broken Her Marriage:पूजा बत्रा ने मां बनने के बात आई तो अपनी शादी तोड़ दी थी, फिर दिल दे चुकी इस विलेन को

Radhika Madan’s New Movie ‘Sajini Shinde Ka Viral Video’: राधिका मदान की ये फिल्म बताती है कि औरत कोई आधार कार्ड नहीं है, फिल्मों की भीड़ के बीच एक अलग फिल्म

Share This Article