fbpx

Big Boss OTT 2: फाइनलिस्ट के लिए उर्फी जावेद बनीं डिजाइनर, फिनाले के आउटफिट डिजाइन करेंगी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

admin
admin
5 Min Read

Big Boss OTT 2 आखिरकार अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, पूर्व Big Boss OTT 2 प्रतियोगी उओरफ़ी जावेद का घर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। साथ ही, जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, उओरफी घर के सदस्यों के लिए फिनाले आउटफिट डिजाइन करके अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। चूंकि उओर्फी प्रतियोगियों के लिए अंतिम कपड़े बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, प्रशंसकों को ‘Big Boss OTT 2’ मंच पर दिखाई देने वाले अपमानजनक और चमकदार डिजाइन देखने की अत्यधिक उम्मीद है।

सोशल मीडिया स्टार ने घर में प्रवेश करने के बाद यह भी कहा कि बिग बॉस उनसे प्रेरित है। उओर्फी ने कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस मुझसे प्रेरित हुए! यही कारण है कि रीसाइक्लिंग का विषय यहां है – ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी शानदार पोशाकें बनाती हूं।”उओर्फी ने प्रतियोगियों एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट, जिया शंकर और अन्य के साथ हार्दिक क्षण भी साझा किए। नज़र रखना:

hgctfr 1

अविनाश सचदेव और जैड हदीद बेदखल
लोकप्रिय रियलिटी शो Big Boss OTT 2 के हालिया एपिसोड में दो प्रतियोगियों, जद हदीद और अविनाश सचदेव को बाहर होते देखा गया। आठ प्रतियोगियों में से चार को सातवें सप्ताह में ‘Big Boss OTT 2‘ से बाहर होने के लिए नामांकित किया गया था। जिया शंकर को बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव ने, जद हदीद को मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान ने, मनीषा और जद को अविनाश सचदेव और पूजा भट्ट ने, और अविनाश को जद ने नामांकित किया था। परिणामस्वरूप, जिया शंकर, जद हदीद, अविनाश सचदेव और मनीषा रानी को निष्कासन के लिए नामांकित किया गया।

jgtdrjgtfrd

वीकेंड का वार के पहले हफ्ते में सलमान खान ने डबल एविक्शन की घोषणा करके प्रतियोगियों को चौंका दिया। दबंग स्टार ने तब घोषणा की कि जद हदीद और अविनाश सचदेव शो से बाहर होने वाले दो प्रतियोगी हैं। अविनाश को अलविदा कहते हुए जिया शंकर भावुक हो गईं।

Big Boss OTT 2 के लिए शीर्ष 6 प्रतियोगी
अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, ​​जिया शंकर, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट शीर्ष 6 प्रतियोगी हैं जो अब ‘Big Boss OTT 2’ के अंतिम सप्ताह में पहुंच गए हैं।

Big Boss OTT 2 हाउस में उर्फी जावेद
Big Boss OTT 2 उर्फी ने हाल ही में सलमान खान के शो में एक अतिथि के रूप में प्रवेश किया और अपनी आउटिंग के लिए एक अलग पोशाक पहनी। उसने एक चमड़े की स्कर्ट और एक ब्रैलेट पहना था, जो कि आकर्षक स्क्रू से सजी हुई थी। इसे ‘स्क्रू यू ड्रेस’ कहते हुए, उन्होंने घर में प्रवेश करने से पहले पपराज़ी से बात की। बिग बॉस के घर में उर्फी की यात्रा की क्लिप ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। शो के लाइव फीड के ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Big Boss OTT 2 एक क्लिप में, उर्फी बीबी हाउस में प्रवेश करती और चेहरे पर मुस्कान के साथ पूजा भट्ट से मिलती हुई दिखाई देती है। इसके बाद, उर्फी अभिषेक से मिलती है और उसे गले लगाती है और उसे बताती है कि वह प्यारा है। इसके बाद जिया शंकर दिखती है, जो उर्फी से कहती है कि उसे उसके गुलाबी बाल पसंद हैं। उर्फी फिर मनीषा रानी से मिलती है और उससे कहती है कि वह बहुत प्यारी है। वह पूजा भट्ट और बाकी सभी सदस्यों को यह भी बताती है कि अभिषेक शो में ‘नमक’ लेकर आए हैं।

Share This Article