fbpx

Bhuvan Bam Reminds ‘Takeshi Castel’:भुवन बाम ने याद दिलाया बचपन, ताकेशी कास्टेल 34 सालो बाद फिर से आ रहा है

Bhuvan Bam Reminds ‘Takeshi Castel’:भुवन बाम ने याद दिलाया बचपन, ताकेशी कास्टेल 34 सालो बाद फिर से आ रहा है

 

Bhuvan Bam In Takeshi Castle:

34 साल बाद जापानी गेम शो ‘ताकेशी कैसल‘ एक बार बचपन की यादें ताजा करने आ रहा है. जावेद जाफरी की जगह Bhuvan Bam शो होस्ट करेंगे. ‘Takeshi Castle’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बेहद मजेदार है.

इंतजार खत्म हुआ. जापानी गेम-शो ताकेशी कैसल का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हंसी ठहाकों से भरपूर ट्रेलर दर्शकों को शो की एक झलक देता है.

एक्टर और कंटेंट क्रिएटर भुवन बम के अल्टर ईगो ‘टीटू मामा‘ हमें पुरानी यादों से भरे गेम-शो के फॉर्मेट की ओर ले जाता है. जो हमें महान ताकेशी किटानो सहित मुख्य किरदारों का परिचय कराता है.

रिलीज हुआ Takeshi Castle का ट्रेलर

ट्रेलर में Bhuvan Bam ‘टीटू मामा’ के रूप में 90 के दशक के बच्चों की यादें ताजा करते दिख रहे हैं. इस बार शो में जावेद जाफरी की जगह भुवन बाम कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे, जिन्हें यूट्यूब की दुनिया में बीबी वाइन्स के लिए जाने जाता है.

तीन दशकों से अधिक समय के बाद वापसी करने वाले इस मशहूर गेम शो का यह नया सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है. प्राइम वीडियो पर शो 2 नवंबर से स्ट्रीम होगा.

जापानी गेम-शो ताकेशी कैसल को लेकर भुवन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- ताकेशी कैसल मेरे बचपन के दिनों का अभिन्न अंग रहा है. जावेद सर के कमेंट के बारे में मैं जब भी सोचता हूं, तो यह मुझे रोमांचित कर देता है.

इसलिए जब मुझे इसके रीबूट का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मेरे उत्साह की कोई सीमा नहीं थी. इसलिए मैंने फैसला किया कि बीबी की वाइन्स के टीटू मामा, देसी लहजे और नए नजरिए के साथ इस शो को और बेहतर बना सकते हैं.

Bhuvan Bam ने किया शुक्रिया

भुवन ने आगे बात करते हुए कहा- मैं प्राइम वीडियो का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे एक ऐसे शो में काम करने का मौका दिया जो मेरे पसंदीदा शो में से एक था. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक गेम-शो रीबूट और उसमें मेरे द्वारा सुनाई वाली स्टोरीज सुनकर उन्हें काफी मजा आने वाला है.

बता दें कि ताकेशी कैसल, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के उत्सव लाइन-अप का एक हिस्सा है. इस लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं.

लौट रहा है बचपन वाला Takeshi Castle शो

ताकेशी कैसल एक जापानी गेम-शो था. जिसका हिंदी में जावेद जाफरी बड़े मजाकिया लहज़े में बखान करते थे. वैसे तो जापान में इस शो की शुरुआत 2 मई 1986 को हुई और 19 अक्टूबर 1990 तक ये चला लेकिन भारत में उस समय लोकप्रिय हुआ जब जावेद जाफरी ने इस शो में अपनी आवाज दी. अब 34 साल बाद ये शो भारत फिर से अपनी दस्तक देने को तैयार है. हाल ही में ताकेशी कैसल का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. हंसी ठहाकों से भरपूर इस ट्रेलर में फैंस शो की एक झलक देख सकते हैं.

टीटू मामा लेंगे जावेद जाफरी की जगह

कमाल की बात ये है कि इस शो को प्रस्तुत करेंगे एक्टर और कंटेंट क्रिएटर भुवन बम के अल्टर ईगो ‘टीटू मामा’. शो के ट्रेलर में वह फैंस को पुरानी यादों से भरे गेम-शो के फॉर्मेट की ओर ले जाते हुए महान ताकेशी किटानो सहित मुख्य किरदारों का परिचय कराते हुए दिख रहे हैं.

ट्रेलर में भुवन बम ‘टीटू मामा’ के रूप में 90 के दशक के बच्चों की यादें ताजा करते दिख रहे हैं. इस बार शो में जावेद जाफरी की जगह भुवन बाम कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. भुवन को यूट्यूब की दुनिया में बीबी वाइन्स के लिए जाने जाता है.

तीन दशकों से अधिक समय के बाद वापसी करने वाले इस मशहूर गेम शो का यह नया सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है. 2 नवंबर से इस शो को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. जापानी गेम-शो ताकेशी कैसल को लेकर भुवन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

Bhuvan Bam ने शो के बारे में क्या कहा?

इस शो के बारे में उन्होंने कहा कि, ‘Takeshi Castle उनके बचपन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है. जावेद जाफरी की कमेंट्री के बारे में वह जब भी सोचते हैं, रोमांचित हो जाते हैं.

इसलिए जब उन्हें इसके रीबूट का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो उनके उत्साह की कोई सीमा नहीं रही. उन्होंने फैसला किया कि बीबी की वाइन्स के टीटू मामा, देसी लहजे और नए नजरिए के साथ इस शो को और बेहतर बना सकते हैं.

भुवन ने आगे बताया कि, वह प्राइम वीडियो के आभारी हैं कि उन्होंने उन्हें एक ऐसे शो में काम करने का मौका दिया जो उनके पसंदीदा शो में से एक था.

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शक गेम-शो रीबूट और उसमें उनके द्वारा सुनाई जाने वाली स्टोरीज सुनकर काफी अच्छा महसूस करेंगे.

ये भी पढ़ें :

Aaradhya Bachchan Goes To School Wearing Make-up:ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या स्कूल में मेकअप लगा कर जाती है, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल

Malaika Arora Has A Burn Mark On Her Feet:मलाइका अरोड़ा के पेर पर जले का निशान देख कर फैंस ने कहा, ‘गरम तवे पर बैठ गई क्या?’

Related articles