fbpx

Bhumi Pednekar रूमर्ड BF Yash Kataria संग डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, ब्लैक ड्रेस में की ट्विनिंग

admin
admin
4 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस समय अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश कटारिया को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। इस बीच, 6 जुलाई 2023 को रूमर्ड लवबर्ड्स मुंबई में एक साथ स्पॉट किए गए। उनके साथ भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर और कुछ अन्य दोस्त भी थे, जो डिनर के लिए गए थे।

भूमि ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग एंजॉय की डिनर डेट

भूमि ने अपने रूमर्ड बीएफ यश के साथ डिनर डेट एंजॉय की। उनके साथ कुछ दोस्त और भूमि की बहन समीक्षा भी थीं। इस दौरान, जहां भूमि और समीक्षा ने पैपराजी के लिए पोज दिए, वहीं यश मीडिया की नजरों से बचते हुए नजर आए।

डिनर आउटिंग के लिए सभी ने ब्लैक आउटफिट कैरी किए थे, जहां भूमि थाई-हाई स्लिट वाली मिड-लेंथ ड्रेस और एक जैकेट कैरी किए हुए नजर आईं, वहीं समीक्षा लेटेक्स शर्ट और मैचिंग पैंट में थीं। यश भी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ सनग्लासेस कैरी किए हुए दिखाई दिए।

इससे पहले, भूमि और यश को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उन दोनों ने मीडिया से बचने की कोशिश करते हुए पार्किंग एरिया में अलग-अलग जाने का रास्ता चुना था। बता दें कि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने लिंकअप अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।

कौन हैं यश कटारिया?
भूमि के रूमर्ड बीएफ यश के बारे में लोग कम ही जानते हैं, क्योंकि वह शोबिज की दुनिया से नहीं हैं। यश एक बिल्डर हैं और इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त जैसे- रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, भूमि, अर्जुन कपूर और आर्यन खान हैं। वे यश को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं। वहीं, भूमि के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में यश भी शामिल हैं। यश को फरवरी 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में भूमि को विदा करते हुए भी देखा गया था।

hgcftr

जब भूमि पेडनेकर ने अपने रिलेशनशिप और शादी पर की थी बात
साल 2017 में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा था कि वह पहले कई लड़कों को डेट कर चुकी हैं, लेकिन तब वह मैच्योर नहीं थीं। उन्होंने कहा था, “मैं एक आधुनिक लड़की हूं और निश्चित रूप से मैंने कई लड़कों को डेट किया है, लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो मैं एक बच्ची थी, बहुत इमैच्योर और नादान। सब कुछ बहुत खराब था। मैं अपने सभी एक्स की दोस्त हूं, क्योंकि वे सभी मेरे फ्रेंड्स थे। मुझे लगता है कि ये ऐसे अनुभव हैं, जो आपको वैसा व्यक्ति बनाते हैं जैसे आप हैं।”

शादी के सवाल पर उन्होंने कहा था, ”सौभाग्य से, मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जहां हमें बताया गया था कि ‘जब तक आप सफल नहीं हो जाते तब तक आप शादी नहीं करेंगे।’ इसलिए, मुझ पर परिवार का कोई दबाव नहीं है और सभी लोग बहुत शांत हैं। वे मुझ पर कभी भी किसी के साथ रहने और शादी करने के लिए दबाव नहीं डालेंगे।”

Share This Article