fbpx

भारती सिंह बेटे गोला को लेकर पहुंची अस्पताल, बेटे को रोता देख मां की आंखों से निकले आंसू, देखें वीडियो…

admin
admin
3 Min Read

Viral Video : लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं रही है! भारती सिंह टीवी की मशहूर कॉमेडियन (Mashhur Comedian Bharti Singh) में से एक मानी जाती है जो अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करती है! इसी बीच हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह हॉस्पिटल में नजर आ रही है और उनकी आंखों से आंसू छलकते हुए नजर आ रहे हैं! वही इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह सोच रहे हैं कि लोगों को हंसाने वाली भारतीय सिंह हॉस्पिटल में क्या कर रही है और उनकी आंखों में से आंसू क्यों आ रहे हैं!

jgtfr

भारती सिंह (Bharti Singh) टीवी की मशहूर कॉमेडियन है, जो अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करती है! भारती सिंह ने हर्ष के साथ शादी रचाई है और आज उनका एक प्यारा सा बेटा भी है जिसका नाम गोला (Gola) है! लेकिन भारतीय सिंह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है जिसमें वह हॉस्पिटल में नजर आ रही है और उनकी आंखों से आंसू निकलते हुए दिख रहे हैं! भारती हॉस्पिटल में अपने बेटे गोला को लेकर आई है! इस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है! अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं आखिर क्या हुआ जो भारती सिंह अपने बेटे को हॉस्पिटल आई और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे!

इस वजह से रोई भारती सिंह…!

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर भारती सिंह (Bharti Singh) क्यों रोए इसकी वजह यह है कि भारती सिंह हॉस्पिटल में अपने बेटे गोला को लेकर वैक्सीनेशन कराने के लिए आई थी! इस दौरान गोला को इंजेक्शन लगना था जैसे ही इंजेक्शन गोला को लगा तो वह रोने लगा अपने बेटे को रोता देख भारती सिंह की आंखों से भी आंसू निकलने लगे! क्योंकि एक मां अपने बेटे का दर्द हमेशा ही महसूस होता है यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद लोग मां बेटे के प्यार को सलाम कर रहे हैं!

Share This Article