fbpx

अपना दर्द बयां करते हुए आंसू नहीं रोक पाई भारती सिंह, बोली – माँ बनने के बाद लोग दे रहे हैं यह ताने

admin
admin
3 Min Read

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और लाफ्टर क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस भारती सिंह की कॉमेडी और उनके रोल्स के दीवाने हैं। भारती काफी समय से लोगों को हंसाती और अपना दीवाना बनाती आई हैं।

gfn

भारती ने एक से बढ़कर एक शोज़ होस्ट किए हैं। साथ ही उन्होंने कई रिएलिटी शोज़ में काम भी किया है। भारती शोज़ के साथ-साथ अपना रूप बदलकर दूसरा कैरेक्टर भी प्ले करती नज़र आई हैं। जो काफी ज्यादा हैरानी भरा होता है। हाल ही में उनका एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपको बता दें कि भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी कमाल की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अपनी पोस्ट्स के साथ-साथ भारती अपने शोज़ की क्लिप्स भी शेयर करती हैं। जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस भारती सिंह की पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करते नज़र आते हैं। लेकिन हाल ही में सामने आई भारती से जुड़ी ये बात उनके फैंस को हैरान कर रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो भारती सिंह अपने इस खुलासे में बता रही हैं कि लोग उन्हें काफी ज्यादा खरी-खोटी सुना रहे हैं। भारती ये बात करते-करते रोने लगती हैं। वो कहती हैं, ‘लोग कहते हैं कि वो अच्छी मां नहीं बन सकती हैं।’ लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि भारती डिलीवरी के बाद ही काम करने लगी। जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि भारती पैसे की लालची हैं। वो बच्चे की देखभाल नहीं कर रही हैं। वो जब पूरे समय काम करेंगी, तो बच्चे का ख्याल कौन रखेगा। इस तरह की कई बातें भारती के लिए कही जा रही हैं।

hgdtr

गौरतलब है कि बीते दिनों कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बने। भारती ने बेटे को जन्म दिया था। लेकिन डिलीवरी के एक दिन पहले भी भारती ने काम किया था। साथ ही डिलीवरी के बाद भी वो काम की ओर अपना रुख कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने माता-पिता बनने की बात अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचियाज़ में बताई थी। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए थे। हालांकि, अब कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को ट्रोल किया जा रहा है।

Share This Article