fbpx

‘पठान’ फ़िल्म रिलीज होने से पहले शाहरुख खान बंद कमरे अपने तीनो बच्चो के सामने फुट-फुट कर रोये,जाने क्यों

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Shahrukh Khan Film Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म पठान (Pathaan controversy) को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई राज्यों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की भी बात सामने आ रही है. करीब 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे किंग खान के लिए कई मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने बातचीत में हार का गम भी शेयर किया है. शाहरुख खान ने कहा कि हार का सामना करना बहुत मुश्किल होता है.

शाहरुख खान ने एक किस्सा सुनाया कि जब हमारी टीम केकेआर हार रही थी. शाहरुख खान ने बताया कि साल 2014 में उनकी टीम केकेआर के कुछ मैच यूएई में हुए थे। उनकी टीम यहां लगातार हार रही थी। टीम की हार पर शाहरुख खान को एक बार तो बहुत रोना पड़ा और होटल के कमरे में बच्चों की तरह रोए. इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ सुहाना और आर्यन खान भी कमरे में खूब रोए।

इसके साथ ही प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने कई सवालों के फनी अंदाज में जवाब भी दिए। पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर विवाद जारी है। गाने का काफी विरोध हो रहा है. ऐसे में शाहरुख खान ने बताया कि अगर वह एक्टिंग छोड़ देंगे तो पठान कैटरिंग शुरू कर देंगे. इतना ही नहीं शाहरुख खान ने बताया कि वह बाजीगर बेकरी भी शुरू कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें मिठाई की दुकान का भी काफी शौक है। हालांकि शाहरुख खान ने यह सब मजाक में कहा है।

पठान फिल्म के प्रमोशन में दिए सवालों के जवाब
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान की रिलीज में करीब 1 महीना बचा है. लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा जारी है। विरोध के बीच शाहरुख खान भी लगातार अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान ने हाल ही में प्रमोशन के दौरान सवालों के जवाब दिए।

जब शाहरुख खान से पूछा गया कि अगर आपकी फिल्म पठान फ्लॉप हो गई तो क्या आप एक्टिंग छोड़ देंगे? साथ ही यह भी पूछा गया कि अगर आप एक्टिंग छोड़ देंगी तो करियर का विकल्प क्या होगा। इस पर शाहरुख खान ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर मैं एक्टिंग छोड़ दूं तो पठान कैटरिंग खोल लूंगा। इसके साथ ही शाहरुख ने कहा कि मैं बाजीगर बेकरी भी खोल सकता हूं और मिठाई की दुकान में भी मेरा काफी इंटरेस्ट है। शाहरुख खान का मजाकिया अंदाज सुनकर हर कोई हंसने लगा।

Share This Article