fbpx

श्री देवी की खूबसूरत तस्वीरे

admin
admin
3 Min Read

श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रही हैं. वह आज दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अपने फैंस के दिलों में बसती हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और आज भी उनकी फिल्में और गाने फैंस देखना पसंद करते हैं. वह साउथ की रहने वाली थीं. इसलिए कम ही लोग उनके परिवार के बारे में जानते हैं. आज हम मिला रहे हैं आपको उनकी छोटी बहन से, जो बेहद खूबसूरत और प्यारी हैं. वह अपनी बहन श्री पर जान छिड़कती थीं. उनका नाम है श्रीलता.

बॉलीवुड सिनेमा में एक्टर और एक्ट्रेस से जुड़े तमाम बाते उनके फैंस जानना चाहते हैं। श्रीदेवी आज हमारे साथ नही है लेकिन उनसे जुड़े कई किस्से है जो आज भी उनके फैंस जानना चाहते हैं। बता दें कि श्रीदेवी और सनी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों अच्छे दोस्त भी है।

सनी देओल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि श्रीदेवी की एक आदत से काफी परेशान हुआ करते थे। सनी देओल जितने एंग्री और हंसी खिलखिलाते फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं उतने ही शांत वो असल दुनिया में हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं सनी देओल ने आगे क्या कहा है।

4 साल की उम्र से ही श्रीदेवी ने काम करना शुरू कर दिया था, उनकी अपार लोकप्रियता के कारण उन्होंने पढाई बीच में ही छोड़ दी और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने लगीं. तब उनकी छोटी बहन अक्सर उनके साथ सेट पर आती थी और उनकी जरूरतों का ख्याल रखती थीं, वह श्रीलता थीं.

जब श्रीदेवी का देहांत हुआ तो श्रीलता बाहर नहीं आईं, जिससे सभी सदमे में आ गए. उनके पति ने चेन्नई में श्री देवी के पति बोनी कपूर द्वारा आयोजित प्रार्थना सभा में आए और बताया कि श्रीलता हैरान हैं और वह अपनी बहन की मौत का शोक मनाने के लिए सुर्खियों में नहीं आना चाहती हैं. श्रीलता चेन्नई में रहती हैं, उन्हें लाइम लाइट नहीं पसंद है और वह सामान्य जीवन जीना पसंद करती हैं.

Share This Article