fbpx

नीता अंबानी के आलीशान बंगले की खूबसूरत तस्वीरे आई सामने, अपने हाथों से सजाया है नीता अंबानी ने घर का कोना-कोना

admin
admin
4 Min Read

दुनिया में बात जब सबसे अमीर व्यक्तियों की आती है तब उसमें सबसे पहले लोग मुकेश अंबानी का नाम लेते नजर आते हैं। यह उद्योगपति ना सिर्फ व्यवसाय में खूब मुनाफा कमाता है बल्कि लग्जरी जिंदगी जीने के मामले में भी मुकेश अंबानी की बराबरी कोई नहीं कर सकता।

hy

मुकेश अंबानी और उनका पूरा परिवार मुंबई में एंटीलिया के जिस भव्य बंगले में रहते हैं उसकी अनुमानित कीमत ₹12000 करोड़ बताई जाती है। लगभग 27 मंजिल वाली इस इमारत में सुख सुविधा की हर वह चीज मौजूद है जो किसी इंसान को चाहिए होती है। आइए आपको बताते हैं मुकेश अंबानी के इस आलीशान बंगले में और कौन सी खासियत है जो इसे बेहद विशेष बना रही है और इसे देखते ही सभी लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

jhcgt

नीता अंबानी के आलीशान बंगले की खूबसूरत तस्वीरे आई सामने, अपने हाथों से सजाया है नीता अंबानी ने घर का कोना-कोना
मुकेश अंबानी ने अपने एंटीलिया को बनवाने में खर्च तो करोड़ों रुपए कर दिए लेकिन इसे सजाया है उनकी पत्नी नीता अंबानी ने। एंटीलिया का हर कोना खुद नीता अंबानी ने अपने मनमर्जी से तैयार करवाया है जिसकी वजह से यह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आता है। एंटीलिया के घर के अंदर का डिजाइन शिकागो के रहने वाले जाने-माने आर्टिस्ट ने तैयार किया है जो 2010 में तैयार हुआ था।

fvhdes

मुकेश अंबानी का यह लग्जरी बंगला बाहर से जितना आलीशान नजर आता है उतनी ही खूबसूरत यह अंदर से भी नजर आता है जिसके ऊपर से किसी की भी नजर हटने का नाम नहीं लेती है। आइए आपको बताते हैं मुकेश अंबानी के इस आलीशान बंगले के अंदर की क्या खासियत है जो इसे हद से ज्यादा विशेष बनाती है और हर कोई इसकी खूबसूरती की तारीफ करता है।

ngjcf

नीता अंबानी के आलीशान बंगले की खूबसूरत तस्वीरे आई सामने, अपने हाथों से सजाया है नीता अंबानी ने घर का कोना-कोना
मुकेश अंबानी का जो लग्जरी बंगला है उसकी भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस बंगले में तीन हेलीपैड लगाए गए हैं। यही नहीं एंटीलिया के छह माले तक तो सिर्फ अंबानी परिवार का पार्किंग एरिया ही है जिसमें सभी लोग लग्जरी गाड़ियों से घूमते नजर आते हैं।

एंटीलिया के सातवें मंजिल पर 50 लोगों के एक साथ बैठकर देखने वाला सिनेमा हॉल भी है और इसी मंजिल पर एक खूबसूरत गार्डन भी है जिसमें नीता अंबानी खूब समय गुजारती है। अंदर के नजारों की बात करें तो यह घर पूरी तरह से फाइव स्टार होटल जैसा फील होता है और इसमें झूमर और लैंप्स इतने महंगे लगे हुए हैं जिसकी कीमत करोड़ों रुपए की है। इन सभी खास चीजों का डिजाइन खुद नीता अंबानी ने खुद तैयार किया है और इसी वजह से लोग यह कहते नजर आते हैं कि अंबानी परिवार के बंगले को खूबसूरत बनाने में उनकी पत्नी का अहम योगदान है।

Share This Article