fbpx

‘बड़े अच्छे लगते है’ की प्रिया यानि साक्षी तंवर आज तक है कुवारी लेकिन फिर भी है एक बेटी की माँ , देखे Photos

admin
admin
4 Min Read

मनोरंजन की दुनिया मेंकई ऐसे टैलेंटेड कलाकार मौजूद है ,जिन्होंने अपने बेहतरीन अभियन कौशल और मेहनत के दम पर छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद बड़े पर्दें तक का सफर तय किया है। और आज इनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे सफल और लोकप्रिय कलाकारों में की जाती है।

jgcftd 1

आज हम बात करने जा रहे हैं टेलीविजन इंडस्ट्री की एक ऐसी ही बेहद पॉपुलर और टैलेंटेड एक्ट्रेस साक्षी तंवर की की जोकि टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं।

rgde

आपको बता दे की साक्षी तंवर ने अपने जबरदस्त अभिनय कौशल की बदौलत छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और फिर इन्होंने बड़े पर्दे तक का सफर भी तय किया है।

साक्षी तंवर ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान के साथ भी काम कर चुकी है, और इसके पहले साक्षी तंवर ने अपने करियर में पॉपुलर और सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया है।

tjrs4we

बता दे की साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी सन 1973 को राजस्थान के अलवर जिले में हुआ था । इस वक्त साक्षी तंवर की उम्र 50 साल हो चुकी है परंतु आपको जानकर हैरानी होगी की उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी साक्षी तंवर ने अभी तक शादी नहीं की है, और वह सिंगल ही अपनी लाइफ जी रही है|

अपनी उम्र के पांच दशक पूरे करने के बागी साक्षी तंवर को उनका हमसफर नहीं मिला और वह अपनी जिंदगी अकेले ही बिता रही है परंतु भले ही साक्षी तंवर ने शादी नहीं की है लेकिन बिना शादी के ही वह एक बेटी की मां बन चुकी है और एक्ट्रेस सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश बखूबी कर रही है।

ytf 1

बता दे की साक्षी तंवर ने वैसे तो अपने करियर में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है परंतु एक्ट्रेस को असली पहचान टीवी के बेहद पॉपुलर और सुपरहिट सीरियला न ‘बड़े अच्छे लगते है’ से मिली है और इस सीरियल में साक्षी तंवर की जोड़ी टीवी एक्टर राम कपूर के साथ जमी थी और इसी सीरियल के बदौलत साक्षी तंवर को घर-घर गजब की लोकप्रियता हासिल हुई है।

ght

साक्षी तंवर लंबे समय से एक्टिव इंडस्ट्री से दूर है परंतु अभी कुछ समय पहले ही साक्षी तंवर एकता कपूर की बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी और इस दौरान साक्षी के साथ उनकी बेटी भी नजर आई थी।

बता दे की 50 साल की हो चुकी साक्षी तंवर आज तक कुंवारी है, परंतु एक्ट्रेस ने बिना शादी किए ही अपने मां बनने का सपना साकार किया है, और जब साक्षी तंवर की उम्र 45 साल की हुई तब एक बेटी को गोद ले लिया था जिसका नाम इन्होंने दिव्या रखा है।

jhdty

साक्षी तंवर की बेटी दिव्या 5 साल की हो चुकी है और साक्षी अपनी बेटी के बेहद करीब है। साक्षी ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए इस बेसहारा बच्ची को गोद लेकर उसे एक नई जिंदगी दी है। और अपनी बेटी के साथ साक्षी बेहद ही खास और स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती है।

Share This Article