fbpx

Ayushmann Khurrana : इस साल क्या नया करने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना , जानिए उनकी upcoming movies के बारे में

admin
admin
3 Min Read
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana, एक उच्च-स्थानीय और प्रतिभाशाली अभिनेता, संगीतकार, और गायक के रूप में अपने करियर में सुधार की ओर बढ़ रहे हैं। उनका जन्म 14 सितंबर 1984 को अमृतसर, पंजाब, में हुआ था। आयुष्मान ने अपनी पहचान अनूठी कहानी और अद्वितीय अभिनय के माध्यम से बनाई है और उन्हें एक आदर्श और साकारात्मक बॉलीवुड स्टार के रूप में जाना जाता है।

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana की सबसे अच्छी फिल्म कौन सी है?

Ayushmann Khurrana ‘ड्रीम गर्ल 2’ एक्टर आयुष्मान खुराना इस साल अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर पाइपलाइन में बने हुए हैं. एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने इस साल कई दिलचस्प फिल्में साइन की हैं, जो यूनिक होने वाली हैं.

edawsdaswd

जल्द होंगी Ayushmann Khurrana फिल्मों की घोषणा

Ayushmann Khurrana की विशेषता यह है कि उन्होंने अपने करियर में कई ऐसी फिल्में की हैं जो सामाजिक मुद्दों पर आधारित हैं और जिनमें उन्होंने नारी अधिकार, जेंडर इक्वलिटी, सामाजिक ताबूओं, और अन्य मुद्दों को साहित्यिक रूप से प्रस्तुत किया है। उनकी फिल्म ‘बद्दलपुर’, ‘शुभ मंगल सावदान’, ‘बड़ाई हो’, ‘अंधाधुन’, और ‘बाला’ जैसी हैं जो समाज को सोचने पर मजबूर करती हैं और आधुनिक भारतीय सिनेमा में एक नए दृष्टिकोण को प्रमोट करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जल्द होंगी फिल्मों की घोषणा

Ayushmann Khurrana का व्यक्तिगत जीवन भी उनके अभिनय में प्रभाव डालता है। उन्होंने खुद को खुले मन से अपनी आदतें स्वीकार करने वाले सेलेब्रिटी के रूप में प्रस्तुत किया है और इससे नए इंडियन सिनेमा में एक सकारात्मक परिवर्तन की भावना है।

 

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana की कुल संपत्ति कितनी है?

Ayushmann Khurrana के गायन कौशल में भी विशेषता है, और उन्होंने अपनी कई फिल्मों में स्वयं गाया है। फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनका गायन कौशल उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का सम्मान प्राप्त करने का मौका देने के लिए काफी उच्च मानकों पर खड़ा करता है।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

यह भी पढ़ें : 

हृतिक रोशन को क्यों देने पडे थे पत्नी सुजैन खान को 380 करोड़ रूपये ? क्या अब दूसरी शादी नहीं करेंगे ऋतिक?

Share This Article