fbpx

आयशा सिंह ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई की भूमिका के लिए वकालत छोड़ी, एक्टिंग के खिलाफ था परिवार

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी प्यार की वजह से यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। यह धारावाहिक एक प्रेम ट्रायंगल है जिसमें अभिनेत्री आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। गम है किसी प्यार में सीरियल एक मराठी परिवार की कहानी है। धारावाहिक में नागपुर के चव्हाण परिवार को दिखाया गया है जहां आयशा सिंह विराट की पत्नी और चव्हाण परिवार की बहू सई जोशी की भूमिका में हैं।

इस सीरियल से आयशा सिंह को काफी लोकप्रियता और पहचान मिली है। आयशा सिंह कहती हैं, “शो में सई की भूमिका को समझने के लिए मैंने बहुत सारी मराठी फिल्में देखीं।” आयशा सिंह सईं जोशी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। आयशा सिंह ने वकालत छोड़ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। उनके एक्ट्रेस बनने की कहानी बड़ी दिलचस्प है। 24 साल की आयशा सिंह ने इस सीरियल के लिए बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है और उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।

आयशा सिंह (सईं) एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ पेशे से एक वकील भी हैं। उसने खुद कहा कि वह वकीलों के परिवार से आती है और उसे अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला। तब उसे अहसास होता है कि असली कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं होता जितना फिल्मों और सीरियल्स में दिखाया जाता है।

आयशा सिंह ने कहा, ‘जब मैं कानून की पढ़ाई के लिए मुंबई पहुंची तो मैंने वहां एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दिया। जब मेरे परिवार को इस बारे में पता चला तो मुझे उनकी सहमति लेने के लिए अपने अंदर के वकील का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद वह अभिनय की ओर रुख कर सकती थीं। आयशा सिंह ने साल 2015 में सीरियल डॉली अरमान की से डेब्यू किया था। उसके बाद वह सीरियल जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त में नजर आई थीं।

Share This Article