fbpx

Ayesha Kapoor Added Her Boldness To The Webseries:बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वेबसीरीज में लगाया अपने बोल्डनेस का तड़का, अकेले ही देखें ये सीरीज

admin
admin
6 Min Read

Ayesha Kapoor:

Ayesha Kapoor एक Indian Actress और Model हैं, इनका जन्म 26 August 2000 को Haryana, India में हुआ था।

Ayesha Kapoor को मुख्य रूप से KooKu Web Series “My C’ousin Sis’ter” में मुख्य भूमिका में अभिनय करने के लिए जाना जाता है और आज हम Ayesha Kapoor Biography में अभिनेत्री की Early Life, F’amily, Boyfri’end, Movies, W’eb Series आदि के बारे में जानेंगे। तो चलिए अब शुरू करते हैं।

Early Life & Career

Ayesha एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं और उन्होंने अपने Acting Career की शुरुआत 2020 में Hindi Film “L’ove St’reet” से की।

2020 में ही उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रखा और “M’y C’ousin Si’ster” और “Office Sc’an’dal” में जबरदस्त रूप से मुख्य भूमिका में अभिनय भी किया।

3 वेब सीरीज में पार की हद

ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट की भरमार है. कुछ वेब सीरीज तो इतनी ज्यादा बोल्ड है कि लोग किसी के भी सामने उनका ट्रेलर देखने में हिचकिचाते हैं.

लेकिन हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 3 वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए कि देखने वालों के ही पसीने छूट गए. ये एक्ट्रेस आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) हैं.

आयशा कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. जिसमें ‘लव स्ट्रीट’ और ‘ऑफिस स्कैंडल’ शामिल है.ये एक्ट्रेस कोई और नहीं आयशा कपूर हैं. आयशा कपूर ने तीन वेब सीरीज में अब तक के सबसे बोल्ड सीन्स दिए हैं.

‘सील 2’ में लगाया हॉटनेस का तड़का

सबसे पहले बात करते हैं ‘सील 2’ वेब सीरीज की. ये वेब सीरीज साल 2021 में प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी.

को-स्टार संग दिए हॉट सीन्स

दूसरे नंबर पर है ‘झोल’ वेब सीरीज. इसमें Ayesha Kapoor ने अपने को-स्टार संग कई इंटीमेट सीन्स दिए थे.

इसमें भी दिए कई सीन्स

इन दो वेब सीरीज के अलावा Ayesha Kapoor ‘सियापा’ वेब सीरीज में भी दिखीं. इसमें भी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं.

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

आयशा (Ayesha Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में मॉडलिंग से की थी. हालांकि उन्हें पहचान वेब सीरीज में दिए गए बोल्ड सीन्स की वजह से मिली.

ग्लैमर जगत चकाचौंध की वह दुनिया है जहां छोटे से रोल के लिए भी एक्टर्स को खूब पापड़ बेलने पड़ते हैं। टीवी शो शेरदिल शेरगिल की एक्ट्रेस आयशा कपूर ने बताया कि टीवी में पहला ब्रेक मिलने पर उनसे किस तरह की डिमांड की गई थी।

ग्लैमर की दुनिया में काम करने के लिए आउटसाइडर्स को अक्सर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कई एक्ट्रेस ने से अजीबोगरीब डिमांड की जाती है, जिसके लिए न कहना उन्हें भारी तक पड़ जाता है।

टीवी इंडस्ट्री की नई अभिनेत्री Ayesha Kapoor ने ऐसी ही एक डिमांड का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि काम देने के बहाने उन्हें कई बार गुमराह किया गया।

यहां तक एक प्रोड्यूसर ने उनसे फेवर मांगा था, जिसके लिए मना करने पर उन्हें रातोंरात उस शो से बाहर कर दिया गया।आयशा कपूर ने ‘शेरदिल शेरगिल’ से टीवी डेब्यू किया है। इस सीरियल में वह निक्की का किरदार निभा रही हैं, जो लोगों को पसंद आ रहा है।

मगर खबर है कि उनके कैरेक्टर में कुछ बदलाव किए जाने हैं। शो में क्या ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे, यह आने वाले दिनों में पता लग जाएगा।

शुरुआत में मिले कई फेक लोग

Ayesha Kapoor को काफी मशक्कत के बाद एक अच्छे प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला है। स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि टीवी डेब्यू से पहले उन्हें टीवी डेब्यू से पहले उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

प्रोड्यूसर्स उनसे किस-किस तरह की डिमांड करते थे। उन्होंने बताया कि वह हमेशा से एक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन जर्नी बहुत आसान नहीं रही। शुरुआत में कुछ लोगों ने उन्हें बहुत गुमराह किया।

कोई खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर का आदमी बताता था। वह ऑडिशन देने जाती थीं, तो बहुत कन्फ्यूज होती थीं। बाद में जाकर ऐसे फेक लोगों से पीछा छुड़ाया।

काम के बदले मांगा फेवर

Ayesha Kapoor ने कहा, ‘वेब सीरीज में मुझे अच्छे रोल्स ऑफर हुए, लेकिन मैं टीवी शोज करना चाहती थी। वेब सीरीज में काम करने के बाद मुझे टीवी शो मिला।’

लेकिन उनकी ये जर्नी भी आसान नहीं थी। उन्होंने बताया, ‘मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला। उसमें मैं लीड एक्ट्रेस थी। लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने शर्त रखी कि अगर मैंने उनसे शादी की तब मुझे यह लीड रोल मिलेगा।

जबकि, मैंने शूटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन, जब बाद में मैंने उनकी इस डिमांड के लिए मना कर दिया, तो उन्होंने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया। मुझे वर्किंग डेज की सैलरी तक नहीं दी गई।’

ये भी पढ़ें :

Devendra Fadnavis Sang ‘Srivalli’ With Javed Ali:देवेन्द्र फड़नवीस ने जावेद अली के साथ गाया ‘श्रीवल्ली’, वीडियो देख आएगा मजा

Neha Bhasin’s Life At The Brink Of Ruin: नेहा भसीन की जिंदगी बिगबॉस ने बर्बादी की कगार पर खड़ी कर दी, कहां ‘कितनी दर चिंता और आघात मैं गुजरी’

Share This Article