fbpx

Atif Aslam’s Live Concert:आतिफ असलम के लाइव कॉन्सर्ट में एक फैन ने उन पर उड़ाए पैसे भड़क गए गायक, स्टेज पर बुलाया और फिर…

admin
admin
5 Min Read

Atif Aslam’s Viral Video:

आतिफ असलम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आतिफ ने परफॉर्मेंस के दौरान उनपर पैसे फेंकने वाले फैन को सबक सिखाया है.

Atif Aslam Video:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना लेते हैं. उनके कॉन्सर्ट दुनियाभर में होते रहते हैं जिसमें शामिल होने के लिए लाखों लोग जाते हैं.

लाइव कॉन्सर्ट में जहां कुछ लोग एंजॉय करने के लिए जाते हैं तो कुछ लोग आर्टिस्ट के साथ ही बदतमीजी कर आते हैं जिसकी वजह से सबका मूड खराब होता है.

लोग लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर पर पानी की बोतल, फोन जैसी चीजें फेंकते हैं. जिसकी वजह से कुछ कंट्रोवर्सी हो जाती है. अब ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ हुआ है. जिसके बाद वह भड़क गए और उन्होंने फैन को उसी समय सबक भी सिखा दिया.

आतिफ असलम पर एक फैन ने परफॉर्मेंस के दौरान पैसे फेंके. जिसके बाद सिंगर को गुस्सा आ गया लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए उसे अच्छे से सबक दिखाया. आतिफ का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Atif Aslam ने बीच में रोका कॉन्सर्ट

सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) इन दिनों अमेरिका में है, जहां वह अपना कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

ऐसे में वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते उन्होंने लाखों लोगों की भीड़ में गाना बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि सिंगर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे है।

इस दौरान कुछ लोग उनपर नोटों की बारिश करते हैं और ये देखकर आतिफ कॉन्सर्ट रोक देते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने नोट उड़ाने वालों को  डांट भी लगाई।

Atif Aslam के सिंगिंग करियर को पूरे हुए 20 साल

आतिफ असलम के सिंगिंग करियर को पूरे 20 साल हो चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अमेरिका और यूरोप  में एक लाइव कॉन्सर्ट रखा था।

सिंगर ने न सिर्फ पाकिस्तान की आवाम को अपना दीवाना बयाना भारत और विदेशों में भी उनके आवाज के लोग दीवान हैं। उन्होंने बॉलीवुड ओ मेरी लैला, दिल दियां गल्लां, वो लम्हे, तू जाने ना, पहली नजर में, तेरे संग यारा और जीना जीना जैसे गाने गाए हैं।

सिंगर ने कहा, मेरे दोस्त, मुझ पर पैसे बरसाने के बजाय, आप इसे दान कर सकते हैं। मैं जानता हूं कि आप अमीर हैं, लेकिन पैसे बरसाने को अपमानजनक माना जा सकता है।

आतिफ ने फैन को सिखाया सबक

जब फैन ने आतिफ पर पैसे फेंके तो सिंगर ने शो को बीच में रोककर फैन को स्टेज पर बुलाया. फैन को स्टेज पर बुलाकर आतिफ ने कहा- मेरे दोस्त, इस पैसे को दान में दे दो, मुझपर मत फेंको. ये सिर्फ पैसे का अपमान है.

फैंस ने किया रिएक्ट

आतिफ के वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-आप बिल्कुल ठीक हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- इसलिए तो आप इतने पसंद हैं.

लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आतिफ सोचता हूं वो कितने मासूम थे गाना गा रहे थे जब फैन ने उनपर पैसे उड़ाए.

लाइव कंसर्ट में Atif Aslam पर उड़ाए गए पैसे

आपको बता दें कि कई जगह पर लोग लाइव कंसर्ट में सिंगर पर पानी की बोतल, टमाटर जैसी चीजें फेंकने लगते हैं जिसकी वजह से कुछ कंट्रोवर्सी हो जाती है।

अब ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ हुआ है। खबर है कि लाइव कंसर्ट के दौरान आतिफ असलम पर एक फैन ने परफॉर्मेंस के दौरान पैसे फेंके थे, जिसके बाद सिंगर को गुस्सा आ गया लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए उसे अच्छे से सबक सिखाया।

फैंस को पसंद आया आतिफ का रिएक्शन

आतिफ असलम का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप बिल्कुल ठीक हैं। वहीं दूसरे ने लिखा है- इसलिए तो लोग आपको पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें :

Bigg Boss Expose Vicky Jain In ‘Weekend Ka Vaar’:इस बार बिग बॉस में ‘वीकेंड के वार’ में होगा विक्की जैन का पर्दाफाश, सलमान करेंगे अंकिता के पति को एक्सपोज

Pooja Batra Broken Her Marriage:पूजा बत्रा ने मां बनने के बात आई तो अपनी शादी तोड़ दी थी, फिर दिल दे चुकी इस विलेन को

Share This Article