fbpx

Ashwini -Murali : 4 साल में टूट गई थी पहली शादी, फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात, अब 3 साल छोटे पति के साथ जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

admin
admin
4 Min Read

Ashwini -Murali : फिल्म और टीवी की दुनिया में अश्विनी कालसेकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यह अभिनेत्री उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अक्सर सहायक और चरित्र भूमिकाएं निभाकर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अश्विनी को ज्यादातर छोटे पर्दे पर वैंप के किरदार में देखा गया है। कभी ‘कसम से’, कभी ‘जिज्ञासा’ तो कभी ‘जोधा अकबर’ में ‘महामंगा’ के किरदार में पर्दे पर नजर आने वाली यह एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने अश्विनी और अजय देवगन की जोड़ी को कई बार एक साथ स्क्रीन पर देखा होगा।

dhyj

अश्विनी कालसेकर ‘गोलमाल’, ‘ऑल द बेस्ट’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘खाकी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में भले ही कई ऊंचाइयों को छुआ हो, लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी उथल-पुथल भरी रही। एक्ट्रेस की पहली शादी महज 4 साल में टूट गई थी। उन्होंने पहली शादी साल 1998 में एक्टर नीतीश पांडे से की थी।

4 साल में टूटी पहली शादी – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और धीरे-धीरे मामला इतना बिगड़ गया कि साल 2002 में दोनों अलग हो गए। नीतीश पांडे से तलाक के बाद एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गईं और इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर मुरली शर्मा से हुई।

fyhkj

सम्बंधित खबर
‘अपहरण’ के दौरान हुई दोस्ती – मुरली शर्मा और अश्विनी कालसेकर की मुलाकात फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘अपहरण’ के सेट पर हुई थी। फिल्म के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों करीब आए और एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. फिर धीरे-धीरे दोस्ती से शुरू हुआ ये सिलसिला प्यार तक पहुंच गया और इस कपल ने 2009 में शादी कर ली.

मुरली और अश्विनी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अश्विनी ने बताया था कि वह और मुरली एक-दूसरे के सबसे बड़े आलोचक हैं। जब भी ये दोनों साथ काम करते हैं तो हर शॉट के बाद एक दूसरे को बताते हैं कि उन्होंने कैसा शॉट दिया.

4 साल में टूट गई पहली शादी-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के कुछ महीनों बाद ही इस कपल के बीच अनबन शुरू हो गई थी और धीरे-धीरे बात इस कदर बिगड़ गई कि साल 2002 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. नितीश पांडे से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हो गईं और इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर मुरली शर्मा से हुई.

gdchn

‘अपहरण’ के दौरान हुई दोस्ती-
मुरली शर्मा और अश्विनी कलसेकर की मुलाकात फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म ‘अपहरण’ के सेट पर हुई थी. फिल्म के सेट पर मिलने के बाद दोनों करीब आए और एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. फिर धीरे-धीरे दोस्ती से शुरू हुआ ये सिलसिला प्यार तक पहुंचा और ये कपल 2009 में शादी के बंधन में बंध गया.

मुरली और अश्विनी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अश्विनी ने बताया था कि वह और मुरली एक-दूसरे के सबसे बड़े क्रिटिक हैं. वह दोनों जब भी साथ काम करते हैं तो हर शॉट के बाद एक-दूसरे को बताते हैं कि उन्होंने कैसा शॉट दिया.

Share This Article